Friday, May 22, 2009

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का प्रथम कार्य,क्षेत्र के दुख-दर्द में बटाएं हाथ

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का अब प्रथम कार्य होगा कि वे क्षेत्र के दुख-दर्द में भाग लेंगे। लगभग 18 वर्ष के बाद कांग्रेस पार्टी को जो जमीन मिली है,उसके हिफाजत के लिए यह कार्य करना होगा, तभी हम आगे जनता का दिल जीत सकेंगे और अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं को पछाड़ सकेंगे। यह बात कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष मो। इसहाक आलम ने कही।

वे स्थानीय राजीव गांधी कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के उम्मीदवार मौलाना असरारुल हक की जीत पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं, समर्थकों ,सहयोगियों व लोकसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट किया और कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिहं और महासचिव राहुल गांधी के मार्ग निर्देशन में कांग्रेस पार्टी को 15 वीं लोकसभा चुनाव में बहुत बड़ी सफलता मिली है।

हम अपने तीनों नेताओं को मार्ग निर्देशन में किशनगंज की जमीन को हरा भरा बनाए रखेंगे। बैठक में मुख्य रुप से सजल प्रसाद साहा, अरुण कुमार दास, जुल्फेकार अहमद अंसारी, अब्दुल रज्जाक, मजहरुल हक, कैलास बसाक, नारायण दास, मोबिन आलम, अशोक दास, चन्द्रकांत दास. रेशमा देवी, हसीम अंसारी, संजीव पासवान, सरफराज आलम, राजेश कुमार व अनवारुल हक आदि ने अपने विचार रखा।

No comments:

Post a Comment