Friday, March 27, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: मार्च 27

तीस अप्रैल: दो बूथ पर करेगे 1752 मतदाता मतदान - स्थानीय प्रखंड के मदरसा नजमुल होदा (जिसका अर्थ है- हिदायत सितारों का) मोतिहारा तालुका में बूथ संख्या 142 व143 है ,जहां पर 30 अप्रैल को कुल एक हजार सात सौ 52 मतदाता मतदान करेगे और दागी उम्मीदवार को अपना वोट नहीं देंगे।

पुलिस ने दर्ज कराई पूरे गांव पर प्राथमिकी - पुलिस पर पथराव तथा नाजायज मजमा लगाकर सड़क मार्ग अवरुद्ध करने को लेकर पुलिस ने ग्रामीणों के विरुद्ध दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज की है। यह घटना 22 मार्च की रात्रि खरखरी डकैती कांड से जुड़ी हुई है।

अविश्वास प्रस्ताव की तिथि को ले बीडीओ को हाई कोर्ट... - प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव की बैठक को लेकर माननीय उच्च न्यायालय पटना ने कार्यपालक पदाधिकारी सह बीडीओ रामकुमार पोद्दार को कारण पृच्छा नोटिस जारी किया है।

किशोर-किशोरी कार्यक्रम का निदेशक ने किया मूल्याकंन... - नेहरू युवा केन्द्र द्वारा चल रहे किशोर किशोरी परियोजना के अंतर्गत सात दिवसीय आवासीय रुरल काउंसिलिंग प्रशिक्षण शिविर का मूल्यांकन किया गया।

परीक्षा देने आए छात्रों को सताती है रोटी की चिंता - प्रदेश में किशनगंज जिला छात्र-छात्राओं के नामांकन में अव्वल है,लेकिन वे पढ़ नहीं पाते। 'गरीबी' उन्हे काम करने के लिए मजबूर करती है। ऐसे बच्चे स्कूल में पढ़ने के साथ पापड़ आदि बेंचते है।

No comments:

Post a Comment