Wednesday, February 18, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: फरवरी 18

मदरसा की छात्राओं के बीच साइकिल वितरित - मुख्यमंत्री बालिका साइकिल योजना अंतर्गत मदरसा गोसीया नटुआपाड़ा में करीब 30 बालिकाओं के बीच साइकिल वितरित किया गया। ये सभी फोकनिया की छात्रा हैं।

मुख्यमंत्री की विकास यात्रा ढकोसला-यादव - मुख्यमंत्री की विकास यात्रा मात्र ढकोसला है। इस यात्रा में गरीबों की गाढ़ी कमाई का करोड़ो रूपया बेवजह पानी की तरह बहाया जा रहा ह।

आम आदमी की दुहाई देने वाली सरकार ने कुछ नहीं दिया -वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी ने जिस ढंग से बजट पेश किया है उससे आम जनता को विश्ेाष कर वेतनभोगी कर्मचारियों को घोर निराशा ही मिली है।

सीएम को दिघलबैंक की समस्याओं से कराया अवगत - सुशासन की सरकार में खुद सत्तारूढ़ पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष ने विकास की आंधी से अपने पैतृक गांव को अब तक वंचित रहने की पीड़ा से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डाकूपाड़ा के जनता दरबार में अवगत कराया है।

प्रशिक्षण में सिखाये जा रहे जीवन के गुर - नेहरू युवा केन्द्र के सौजन्य से बहादुरगंज मध्य विद्यालय में किशोर किशोरी स्वास्थ्य एवं विकास परियोजना अंतगर्त चल रहे सात दिवसीय आवासीय जीवन कौशल प्रशिक्षण में युवकों को जीवन के गुर सिखाये जा रहे हैं।

शहीद अब्दुल हमीद कप पर अंजूमन का कब्जा - शहीद अब्दुल हमीद कप के फाइनल में अंजूमन की टीम ने बेलवा की टीम को पांच विकेट से रौंद डाला।

एड्स के प्रति जागरूकता को ले नुक्कड़ नाटक - किशनगंज जिले के विभिन्न क्षेत्रों में रेड रिबन क्लब के सदस्यों के माध्यम से इन दिनों एच आई वी एड्स की जानकारी नुक्कड़ नाटक व स्थानीय भाषा में दी जा रही है।

No comments:

Post a Comment