Friday, February 6, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ : फरवरी 6

अलुआबाड़ी में कैपिटल सहित अन्य ट्रेन के ठहराव की मा... - अलुआबाड़ी स्टेशन पर कैपिटल व अन्य कुछ ट्रेनों के ठहराव का मांग राजद ने समर्थन किया है। प्रखंड अध्यक्ष किशन झा, सांसद प्रतिनिधि नारायण यादव व पूर्व जिप अध्यक्ष तसीर ने कहा कि अनुआबाड़ी से महज कुछ मीटर की दूरी पर बिहार की सीमा है।

स्वास्थ्य चिन्तन से ही स्वस्थ समाज बनेगा : सिंह - राष्ट्र के किशोर ही राष्ट्र को सही दिशा प्रदान कर सकते है, वे ही राष्ट्र के भविष्य है, वे जीवन कौशल के संबंध में पूरी तरह प्रशिक्षित हो, आत्मबल बने, स्वस्थ चिन्तन करे एवं समाज को स्वस्थ चिन्तन के लिए सतत प्रेरित करे , उनके लिए प्रेरणा के स्त्रोत बने रहे। यह विचार व्यक्त किया है नेहरू युवा केन्द्र के समन्वयक टी एन सिंह।

प्रधानमंत्री सड़क पर कार्य शुरु,निर्माण में कोताही - दिघलबैंक प्रखंड अन्तर्गत स्थित सीमा क्षेत्र विकास कार्यक्रम के तहत चयनित आदर्श ग्राम पंचायत सिंघीमारी व एसएसबी आउट बार्डर पोस्ट को सड़क से जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री पथ पर निर्माण कार्य शुरू हो गया है

कर्मचारियों की हड़ताल से स्वास्थ्य सेवा प्रभावित - विभिन्न कर्मचारी संगठनों द्वारा लंबी अवधि से चल रही हड़ताल का सर्वाधिक प्रतिकूल प्रभाव स्वास्थ्य सेवा पर पड़ा है। कर्मचारियों के हड़ताल पर रहने से अस्पताल में आने वाले मरीजों की संख्या में काफी कमी आई है।

4 comments:

  1. aapka prayas acha ha

    ReplyDelete
  2. Kishanganj ko blog parivar se jodne ka accha pryas.

    ReplyDelete
  3. हिन्दी को अंतरजाल पर समृद्ध करने के लिए आपका यह प्रयास अति सराहनीय है. आपका स्वागत है. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाऐं

    ReplyDelete
  4. भावों की अभिव्यक्ति मन को सुकुन पहुंचाती है।
    लिखते रहि‌ए लिखने वालों की मंज़िल यही है ।
    कविता,गज़ल और शेर के लि‌ए मेरे ब्लोग पर स्वागत है ।
    मेरे द्वारा संपादित पत्रिका देखें
    www.zindagilive08.blogspot.com
    आर्ट के लि‌ए देखें
    www.chitrasansar.blogspot.com

    ReplyDelete