Thursday, February 19, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: फरवरी 19

मुख्यमंत्री के दरबार में बीएसएफ इन्सपेक्टर ने लगाय... - सीमा सुरक्षा बल किशनगंज सेक्टर मुख्यालय में कार्यरत निरीक्षक किसकी लाल राय 14 फरवरी को रहमतपाड़ा में आयोजित मुख्यमंत्री के जनता दरबार में इस उम्मीद के साथ पहुंचे थे कि अंतत: मुख्यमंत्री की पहल पर उन्हे न्याय मिलेगा जिसके लिए वे पिछले लगभग 20 सालों से भटकते रहे हैं।


अनुभव प्रमाण पत्र की अनुशंसा में भारी अनियमितता - स्थानीय प्रखंड के मध्य विद्यालय नटुआपाड़ा में अनुभव प्रमाण पत्र की अनुशंसा में भारी अनियमितता बरते जाने का मामला प्रकाश में आया है।


अधिवक्ताओं ने किया न्यायिक कार्यो का बहिष्कार - फेडरेशन आफ बार एसोशिएशन आफ नार्थ इंडिया के आह्वान पर बुधवार को व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यो का बहिष्कार किया और काला कानून वापस लो के नारे लगाये।


साइकिल तो बहाना है, उद्देश्य नारियों को शिक्षित बन... - साइकिल वितरण तो एक बहाना है, मुख्य उद्देश्य तो नारियों को शिक्षित बनाना है॥। उक्त बातें स्थानीय इंका विधायक तौसीफ आलम ने कही।

एसएसबी ने दिया ग्रामीण बच्चों को कम्प्यूटर - ग्रामीण विद्यालयों में पढ़नेवाले बच्चे भी शहरी बच्चों की तरह कंप्यूटर शिक्षा पाकर समय की मांग के साथ कदमताल कर सकें इसी उद्देश्य से प्रखंड के मध्य विद्यालय गंधर्वडांगा को एसएसबी किशनगंज एरिया द्वारा दो कंप्यूटर प्रदान किया गया।


No comments:

Post a Comment