Friday, February 20, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: फरवरी 20

एसपी नायक के कार्य में प्रोफेशनलिज्म झलकता है : जि... - एसपी एम।आर.नायक अपराधों पर लगाम ही नहीं लगाये बल्कि पुलिस के प्रति समाज की सोच को बदलने का भी प्रयास किये। इसी का परिणाम है कि जिले में अपराध का ग्राफ काफी घटा और पुलिस की प्रतिष्ठा समाज में बढ़ी।

नूरी कांफ्रेंस: अहले सुबह तक जमे रहे श्रोता-गण - स्थानीय प्रखंड क्षेत्र स्थित महानंदा पुल के निकट विशाल उपवन के सुरम्य वातावरण में आयोजित दो दिवसीय नूरी कांफ्रेंस 19 फरवरी को भोर में समाप्त हो गया।

दोषी व्यक्ति के खिलाफ सी.सी.ए की कार्रवाई होगी- डी... - पश्चिम पाली की कान्ता दफ्तरी ने 19 फरवरी को जिलाधिकारी को उनके कक्ष में बताया कि वे विधवा है,लगभग बेसहारा है लेकिन भूमाफिया का दल जबरन उनके खिलाफ षडयंत्र रचकर उनकी जमीन हड़पना चाहते है।

डीएम के जनता दरबार में 16 मामले निष्पादित - डीएम के जनता दरबार में वृहस्पतिवार को 16 मामलों का निष्पादन किया गया। यह जानकारी स्वयं जिलाधिकारी फेराक अहमद ने दी।

ट्रांसफार्मर तोड़कर कीमती सामान की चोरी - स्थानीय थाना क्षेत्र के पोठीमारी जागीर गांव में बुधवार की रात्रि को सड़क के किनारे खड़े पोल पर से चोरों ने ट्रांसफार्मर को उतारकर, उसे तोड़कर और उसका कीमती सामान चुरा लिया।

अविश्वास प्रस्ताव लाने के मुहिम में जुटा प्रमुख वि... - स्थानीय प्रखंड क्षेत्र में प्रखंड प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर राजनीति गरमा गई है। बहुत ही सतर्क कदम प्रमुख विरोधी गुट द्वारा उठाया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment