Wednesday, February 11, 2009

सीआरसी बाल मेला में खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

स्थानीय खगड़ा स्टेडियम में मंगलवार को जगरनाथ मध्य विद्यालय सीआरसी के अन्तर्गत आने वाले स्कूलों के छात्र-छात्राओं के बीच छह प्रतियोगिताओं का आयोजन करके कुल 18 खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

जानकारी के मुताबिक सौ मीटर की दौड़ में प्राथमिक विद्यालय खगड़ा की छात्रा अनुपमा कुमारी को प्रथम,सबाइरफान को द्वितीय व जूही नूसरत को तृतीय, गणित दौड़ में उमवि।सतखमार का छात्र राज कुमार वर्मा प्रथम,मध्य वि.खगड़ा का सैयद फिरदौस द्वितीय व प्रा.वि.तेघरिया का दानिश आलम को तृतीय स्थान मिला।
सूईधागा दौड़ में म।वि.खगड़ा की छात्रा फरहत फातमा को प्रथम,मध्य विद्यालय कमला नेहरू की सीमा कुमारी द्वितीय व इसी विद्यालय की छात्रा रीना कुमारी को तृतीय स्थान से संतोष करना पड़ा है। इससे पहले बिस्कुट दौड़, में उमवि. सतखमार की छात्रा नन्दनी कुमारी प्रथम, खगड़ा म.वि. खगड़ा की निखत प्रवीण द्वितीय,मवि. कमला नेहरू की सीमा कुमारी तृतीय स्थान मिला ।
इसी प्रकार भाषण प्रतियोगिता में मनवि. कमला नेहरु की छात्रा सोनी कुमारी प्रथम, उमवि.सतखमार की दीपाली कुमारी द्वितीय व मवि. खगड़ा का छात्र तनवीर को तृतीय व भाषण प्रतियोगिता में मवि. खगड़ा की ज्योति कुमारी प्रथम, मवि.खगड़ा के फरीदा खातुन को द्वितीय व प्रावि.तेघरिया की छात्रा शाबना प्रवीण को तृतीय स्थान पाप्त करने पर संमानित किया गया।

No comments:

Post a Comment