Thursday, February 26, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: फरवरी 26

मतदाता पहचान पत्र-मोहन बन गए मुस्लिम महिला - वितरित हो रहे नये मतदाता पहचान पत्र में बड़े पैमाने पर गलतियां की गई है। पुरुष को महिला और महिला को पुरुष के अलावा हिन्दू को मुस्लिम और मुस्लिम को हिन्दू बना दिया गया है।

पंचायत समिति की बैठक में सदस्य गण देंगे साथ - प्रखंड प्रमुख आजरा खातून पर लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में कई गंभीर आरोप लगाए गए है। इसमें प्रमुख पुत्र समीम अख्तर पर पद का दुरुपयोग करने, सरकारी राशि का दुरुपयोग करने, मनमाना ढंग से योजना चयन करने तथा मां के बदले स्वयं पुत्र द्वारा कागजातों पर हस्ताक्षर करने जैसे काफी गंभीर बात कही गई है।

हत्या के आरोप को प्रधान शिक्षक ने बताया षडयंत्र - ''मि एकता मुर्गा कभी भी मारु , मोक मर्डर केसोत फसाए दिले'' यह शब्द है मुकरी बस्ती में 23 फरवरी को एक ग्रामीण की हत्या के नामजद आरोपी प्रधान शिक्षक अब्दुल हमीद के।

जलालगढ़ रेलवे लाइन का शिलान्यास समारोह कल - मैं भगवान नहीं कि एक बार हाथ घुमाऊं और सभी काम पूर्ण हो जाय। ये अल्फाज है पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष स्वामी के । श्री स्वामी 25 फरवरी को वार्षिक निरीक्षण करने के क्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

वार्षिक समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन - लाईन उर्दू मध्य विद्यालय के बच्चों ने बुधवार को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम वार्षिक उत्सव में पेश कर दर्शकों का दिल जीत लिया। नाजिया अनजुम, सगुफा नाज, शाहिदा जसीम,तोशीफ रेना ने प्रथम वर्ग में प्रथम पुरस्कार संयुक्त से प्राप्त किया।

डा.दिलीप करेगे उद्वाटन व समापन जिप अध्यक्ष: एसएसबी... - सरहदों की रखवाली के साथ एसएसबी के जवान सामाजिक सरोकार में बढ़ चढ़कर भाग ले रहे है। इसकी जानकारी देते हुए एसएसबी कुर्लीकोर्ट के सीओ ''आरओवाई'' जी। पी। राय ने बताया कि स्थानीय चुरली मैदान में आगामी 27 फरवरी को सामाजिक चेतना अभियान 09 शुरू होगा।

No comments:

Post a Comment