Monday, February 16, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: फरवरी 16

विकास यात्रा के नाम पर सीएम करते मनोरंजन : अख्तरूल... - विकास यात्रा के नाम पर मुख्यमंत्री गांवों में ढोल बजाकर मनोरंजन करते है न कि विकास। इससे गरीबों का भला कतई संभव नहीं है। यह बातें स्थानीय विधायक अख्तरूल इमान ने सीएम के विकास यात्रा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।

कार्य करने वालों से होती है गलतियां: अख्तरुल इमान - गलतियां इंसान से ही होती है खास तौर पर कार्य करने वालों से लेकिन जानबुझकर की गई गलतियां षडयंत्र होता है। ऐसा न हो इस पर सीमा बलों को खासा ध्यान रखना चाहिए।

भारत जोड़ो रैली का जत्था रवाना - रविवार को भारत जोड़ो अभियान के तहत गोहाटी से दिल्ली जा रही एसएसबी की मोटरसाइकिल रैली को एलआरपी चौक पर नगर पंचायत अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सीएम ने विजिलेंस को सौंपे शिक्षा विभाग के मामले - रहमतपाड़ा के जनता दरबार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिक्षा से संबंधित घोटालों की जांच का जिम्मा विजिलेंस को सौंपा है।

मुख्यमंत्री का जनता दरबार : सीएम सख्त, नपे अधिकारी... - विकास यात्रा के तीसरे चरण के पांचवें दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सख्त दिखे। जनता दरबार में बिजली विभाग के एसडीओ की शिकायत सुनने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री ने विद्युत बोर्ड के अधिकारियों को बुलाया और जनता दरबार में ही उन्हे निलंबित करने की घोषणा की।

No comments:

Post a Comment