Tuesday, February 10, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: फरवरी 10

40 आवेदन पत्र आए, मौके पर किया गया सभी का निष्पादन... - कोचाधामन प्रखंड के डाकुपाड़ा में मुख्यमंत्री के दो दिवसीय कार्यक्रमों के पूर्व जिलाधिकारी फेराक अहमद ने पदाधिकारियों के दल के साथ डाकुपाड़ा क्षेत्र का विधिवत अवलोकन किया वहां चल रहे कार्यो की समीक्षा की तथा जनता दरबार लगाकर पीड़ितों की व्यथा कथा सुनी एवं मौके पर पड़े 40 आवेदनों का निष्पादन किया।

खादी ग्रामोद्योग द्वारा लोक शिक्षण कार्यक्रम आयोजि... - खादी और ग्रामोद्योग आयोग द्वारा शिक्षा जगत में गांधीवादी दर्शन के उद्देश्य से लोक शिक्षण कार्यक्रम चलाया गया है। इसी कार्यक्रम के तहत समता ग्रामीण विकास, कटिहार के द्वारा 11 फरवरी को स्थानीय मारवाड़ी कालेज में विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं के बीच वाद-विवाद एवं निबंध लेखन प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी।

एसवाईसीसी ने ससेक्स को हराकर कप पर किया कब्जा - रविवार को हुए संसेक्स चैलेंजर ट्राफी के फाइनल मैच में एवाईसीसी बाजार में संसेक्स क्रिकेट क्लब को हराकर कप पर कब्जा लगाया। टीम के कप्तान तारिक इकबाल ने पहले टांस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

विधायक के भाई ने मांगी रंगदारी,दिया जान से मारने क... - ठाकुरगंज-बहादुरगंज स्टेट हाई के निर्माण कार्य को देख रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर विमल कुमार विमल को विधायक तौैशीफ आलम के भाई ने चार लोगों के साथ मिलकर शनिवार को रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

No comments:

Post a Comment