Monday, March 2, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: मार्च 2

अलीगढ़ मुस्लिम विवि की शाखा उचित नहीं:परिषद - किशनगंज जैसे संवेदनशील जगह पर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की शाखा खुलना राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को आमंत्रित करने जैसा है। विद्यार्थी परिषद मुस्लिम विश्वविद्यालय का विरोधी नहीं है अपितु उस मानसिकता का विरोध करती है जिसके तहत यह यहां खोला जा रहा है।

मैट्रिक की परीक्षा आज से कदाचारामुक्त व शांतिपूर्ण... - दो मार्च से प्रारंभ होने वाली मैट्रिक की परीक्षा पूर्णत: कदाचारमुक्त एवं शातिपूर्ण होगी, जिसके लिए सारी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। इससे संबंधित पदाधिकारियों एवं केन्द्राधीक्षकों को इसके लिए निर्देशित कर दिया गया है।

मदद ही नहीं वरदान है प्ली बार्गेनिंग समझौता : मोहि... - जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वावधान में स्थानीय मंडल कारा में आयोजित एक गोष्ठी में रविवार को प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी परिमल कुमार मोहित ने कहा कि 'प्ली बार्गेनिंग' समझौता अभियुक्तों को मदद ही नहीं करता बल्कि एक वरदान साबित होगा।

सुरजापुरियों ने किया कजलामुनी जनसभा का आयोजन - स्थानीय कजलामुनी हाट में क्षेत्र के ग्रामीणों व व्यवसायियों की एक गोष्ठी शनिवार को हुई जिसे बतौर मुख्य अतिथि जिला परिषद अध्यक्ष फैयाज आलम ने संबोधित किया और कहा कि किशनगंज लोकसभा का चुनाव नए परिसीमन के आधार पर होगा, चुनाव का दिन सुरजापुरियों के लिए ऐतिहासिक होगा।
किशनगंज-जलालगढ़ रेलपथ के असंभव कार्य को संभव किया ... - आज के इस ऐतिहासिक अवसर पर किशनगंज से जलालगढ़ लगभग 51 किमी रेलपथ का शिलान्यास एवं तौहीद हाल्ट स्टेशन का उद्घाटन कर मैंने लगभग असंभव से लगने वाले कार्य को संभव कर दिखाया।

कार्यपालिका ने रैली निकाली,कबूल किया भ्रष्टाचार - विधि का शासन अब नही है। यह तथ्य भ्रष्टाचार के खिलाफ रैली निकालकर स्वीकार जैसा कर लिया गया है। यह प्रतिक्रिया समिति सदस्यों के हवाले से प्रखंड प्रमुख श्रीमती नूरजहां बेगम की है ।

No comments:

Post a Comment