Tuesday, March 3, 2009

जनता के सहयोग से जिले को फिर मिलेगा अवार्ड: डीएम

जिले में चल रही शांतिपूर्ण मैट्रिक परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए डीएम फेराक अहमद ने कहा कि इस बार भी यहां की जनता के सहयोग से जिला प्रशासन को शांतिपूर्ण परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए सरकार द्वारा अवार्ड मिलेगा ऐसी वे अपेक्षा ही नहीं करते बल्कि उन्हे पूर्ण विश्वास भी है। उन्होंने कहा कि वे एसपी के साथ मिलकर सभी केन्द्रों का निरीक्षण किये है, सभी केन्द्रों पर शांतिपूर्ण व कदाचारमुक्त वातावरण में परीक्षाएं हो रही है।

इधर एसपी राम नारायण सिंह ने बताया कि वे यहां बिल्कुल शांतिपूर्ण व कदाचारमुक्त वातावरण में हो रही परीक्षा देखकर काफी खुश हुए है क्योंकि अन्य जिलों में प्राय: ऐसे शांत वातावरण में परीक्षा नहीं ही होती है। श्री सिंह ने कहा कि इससे बच्चों का भविष्य बनेगा। डीएम एसपी ने ग‌र्ल्स हाई स्कूल,मारवाड़ी कालेज, प्रताप मध्य विद्यालय, इन्सान स्कूल, लाइन उर्दू मध्य विद्यालय,नेशनल हाई स्कूल, इन्टर हाई स्कूल, अंजुमन इस्लामिया व महिला कालेज केन्द्रों का निरीक्षण किया ।

महिला कालेज में डीईओ चन्द्रानंद मंडल व डीएसई रवीन्द्र शर्मा भी मौजूद थे। इधर एसडीओ खुरशीद आलम ने बताया कि आज की परीक्षा में एक भी छात्र कदाचार के आरोप में निष्कासित नहीं हुए है।

No comments:

Post a Comment