Tuesday, March 3, 2009

आगजनी में 40 घर जलकर राख,तीन घंटे जलता रहा गांव

सोमवार को दिन के 11 बजे प्रखंड के झिलझिली गांव में भीषण आग लग जाने से 40 घर जलकर राख हो गया। प्रभावित घरों में कई ईट, टीन व छत का भी मकान है। घटना में 30 से 40 लाख की संपत्ति के नुकसान का अनुमान है। आग बुझाने के क्रम में कुछ लोग जल भी गए, लेकिन जान माल के नुकसान की कोई खबर नही है।
जानकारी के मुताबिक आग लगने के लगभग तीन घंटे बाद भी लोग आग पर काबू नहीं पा सके,मुख्य रूप से पक्के मकानों के ईटों में लगी आग को बुझाने में अधिक समय लग रहा है। फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं पहुंच पाने के कारण पंपिग सेटे आग के लौ को बुझाने का प्रयास तीन घटे तक जारी रहा। महिलाएं व बच्चे मौके पर रोते हुए आग को बुझा रहे है। इधर जिला मुख्यालय से चली फायर बिग्रेड की गाड़ी रास्ते में ही खराब हो गई ।
राजद नेता प्रो। मुसब्बिर आलम, उपप्रमुख मुन्ना, सरपंच शशिभूषण सिंह, मुखिया कांतिलाल व मो। अमीमउद्दीन आदि ने तीन घंटे बाद भी घटनास्थल पर फायर बिग्रेड की गाड़ी को नहीं पहुंचने पर भारी आक्रोश जताया है। अनुमंडलाधिकारी खुर्शीद आलम, अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी कामिनी बाला, बीडीओ शशिभूषण कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर सांत्वना दे रहे है।

No comments:

Post a Comment