Monday, March 23, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: मार्च 23

असफलता से शुरू होती है सफल नेताओं की यात्रा - सन 1984 में पहला चुनाव लड़ने वाले सांसद सह केन्द्रीय राज्यमंत्री तस्लीमुद्दीन को चौथा स्थान मिला था। वहीं 1991 के चुनाव में उन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। इसके बाद सन 1996 में जनता दल के टिकट पर तीन लाख 81हजार 530 मत प्राप्त कर किशनगंज से पहली बार वे संसद भवन पहुंचे।


अर्श से फर्श पर पहुंचाया, नाबालिग नही रहा लोकतंत्र... - किशनगंज संसदीय क्षेत्र में मतदाता जिसे हाथों-हाथ लेकर विजयी बनाए थे, उनके व्यवहार से आहत होकर अगले चुनाव में ही उन्हे जमीनी सच्चाई दिखाई और जमानत तक जब्त करा दी।


एक वर्ष में 28 हजार रोगी भर्ती,अधिकांश कुपोषण के श... - छतरगाछ रेफरल अस्पताल में एक वर्ष के दौरान 28 हजार से अधिक रोगियों का इलाज किया गया जिसमें अधिकांश रोग के मूल में कुपोषण था।


जिले में 105 मतदान केन्द्र वेनरेबुल चिन्हित : एसडी... - निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जिले में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रवार 105 वेनरेबुल बूथों की सूची जिला पदाधिकारी सह जिला निर्वाची पदाधिकारी फेराक अहमद को सौंप दी गई है।


कृषि विभाग के अधिकारियों ने पकड़ा 80 बोरा डीएपी - प्रखंड क्षेत्र के डरुवाडांगा बाजार में कृषि विभाग के अधिकारियों द्वारा 80 बोरा डीएपी जब्त कर अग्रिम कार्रवाई हेतु विभागीय प्रक्रिया जारी है।


राज्यपाल के हाथों छतरगाछ मध्य विद्यालय के स्काउट ह... - राज्यपाल द्वारा पुरस्कृत किये जाने के लिए छतरगाछ मध्य विद्यालय के स्काउट गाइड के चयनित छात्र अतिक आलम ने स्काउट गाइड के तृतीय सोपान प्रशिक्षण में जिले के अंदर प्रथम स्थान अर्जित कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।


अग्निकांड में तीस घर जलकर राख, लाखों का नुकसान - रविवार की दोपहर प्रखंड के भोगडावर पंचायत अंतर्गत वाखोटोली गांव में लगी भयावह आग से लगभग 30 घर जल कर राख हो गये।


फ्री एंड फेयर चुनाव को लेकर बैठक - चुनाव आयोग के निर्देश पर जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी फेराक अहमद ने जिले के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी व अंचलाधिकारी सहित थानाध्यक्षों की शनिवार को एक संयुक्त बैठक समाहरणालय के सभा कक्ष में आयोजित की।

No comments:

Post a Comment