Tuesday, March 31, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: मार्च 31

चुनावी मैदान सजकर तैयार, पांच प्रत्याशी मैदान में - किशनगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए पांच प्रत्याशी ताल ठोककर मैदान में उतर चुके है। राजद के प्रत्याशी सह निवर्तमान सांसद तस्लीमउद्ीन के अलावा,राजग से जदयू प्रत्याशी सैयद महमूद अशरफ, कांग्रेस पार्टी से ठाकुरगंज के पूर्व विधायक डा।जावेद आजाद, राष्ट्रीय सेवा दल से भाजपा के पूर्व विधायक सिकन्दर सिंह और बसपा से अधिवक्ता मो।जुवैर आलम ताल ठोंककर चुनाव मैदान में उतर चुके है।


बीडीओ और मुखिया को जिला जज ने दी जमानत - वीपीएल नम्बर आईआरडी-4354/0702 ,नाम बीना देवी पति नागेन्द्र दास,निवासी विशनपुर को 22 मार्च 2006 को इन्दिरा आवास आवंटित नहीं किया गया है।


साजिश के तहत किया गया था कमेटी का गठन - स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के मंगुरा पंचायत अंतर्गत मदरसा इमदादिया मंगुरा करुआमनी में लंबे समय से चले आ रहे विवाद पर अन्तत: विभागीय जांच के बाद विराम लग गया।


कहीं पर निगाहे कहीं पर निशाना - संसदीय क्षेत्र के महादंगल में किशनगंज चित्त भी मेरी और पट भी मेरी का दावा करने वाले राजद कार्यकर्ता अभी से ही दिवास्वपन् देखने में व्यस्त है।


भूमि गरीबों की कब्जा दबंगों का - अंचलाधिकारी से लेकर डीएम तक, विधायक से लेकर सांसद तक हर दरवाजे पर अपनी जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करवाने की गुहार अनसुनी होने के बाद मुख्यमंत्री के जनता दरबार में ठाकुरगंज के दर्जनों गरीब आदिवासियों की गुहार भी असर नहीं दिखा पाई है।


कांग्रेस,राजद व लोजपा के बीच चुनावी दंगल रणनीति: त... - वामदल के साथ आपका कैसा संबंध है यह पूछे जाने पर केन्द्रीय राज्यमंत्री मो। तस्लीमुद्दीन ने 27 मार्च को पत्रकारों को बताया कि वामदल वस्तुत: अब कोई दल नहीं रह गया है,

No comments:

Post a Comment