Monday, February 9, 2009

ख़बरों की शुर्खियाँ: फरवरी 8

सीएम का जनता दरबार : जिला प्रशासन पहुंचा गांव में - दो दिवसीय जनता दरबार समाप्ति के बाद पड़े आवेदनों का निस्तारण संबंधित ग्राम पंचायतों में जाकर किया गया जा रहा है। इस क्रम में हिम्मतनगर के बाद शनिवार को कुट्टी पंचायत के भवानीगंज हाट में कैंप का आयोजन किया गया ।

सम्मेलन : महमूद अशरफ को प्रत्याशी बनाने की मांग - जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी से महमुद असरफ को किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाने की मांग उठी।

शिकार करने गए शिकारी खुद शिकार हो गए - शनिवार की अहले सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर टाउन थाना व रेलवे स्टेशन के सामने एमवीआई की जीप को एक पीकअप भेन ने ठोका, तीन गंभीर रूप से घायल, जिसे एमजीएम में भर्ती कराया गया है।

लुई ब्रेल ने दी दृष्टि बाधित विद्यार्थियों को नई र... - फ्रांस की राजधानी पेरिस के निकट स्थित चार जनवरी 1809 को जन्में और एक घटना में दृष्टि खो देने के बाद लुई ब्रेल ने ब्रेल लिपि बनाई जिससे आज विश्व के दृष्टि बाधित बच्चों को पढ़ने की इच्छा पूरी हो रही है।

अधिकारियों की टीम ने किया स्कूल का औचक निरीक्षण - ग्रामीणों की तरफ से मिल रहे शिकायतों के बीच जिला के शिक्षा पदाधिकारियों की एक टीम ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय गोपालपुर का औचक निरीक्षा किया।

No comments:

Post a Comment