Wednesday, February 18, 2009

मुख्यमंत्री की विकास यात्रा ढकोसला-यादव

मुख्यमंत्री की विकास यात्रा मात्र ढकोसला है। इस यात्रा में गरीबों की गाढ़ी कमाई का करोड़ो रूपया बेवजह पानी की तरह बहाया जा रहा ह। उपरोक्त बातें समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक दयानंद यादव ने किशनगंज में जागरण से एक बातचीत में कही। श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री गांव में गरीबों के दुख दर्द बांटने नहीं जाते बल्कि मनोरंजन के लिए जाते है क्योंकि फरियादियों को उनके जाने के बाद उल्टे अधिकारियों के कोप भाजन का शिकार होना पड़ता है।
पूर्व विधायक व भूमि विकास बैंक बिहार व झारखंड के अध्यक्ष दयानंद यादव ने कहा कि यदि सही मायने में मुख्यमंत्री गराबों के हितैषी बनकर उनके दुख दर्द को बांटना चाहते है तो वे बगैर किसी सूचना के गांव पहुंचें सुशासन की कलई खुद- ब -खुद खुल जायेगी। वे अचानक गांव जायें तब उन्हे पता चलेगा कि यहां भ्रष्टाचार व अफसरशाही का आलम क्या है।
श्री यादव ने कहा कि जनता उनकी विकास यात्रा के बारे में सब कुछ जान चुकी है। यह सिर्फ चुनावी यात्रा है क्योंकि लोक सभा चुनाव सर पर है। लोक सभा चुनाव में सपा के बेहतर प्रदर्शन की चर्चा करते हुए सपा महासचिव श्री यादव ने कहा कि सपा बिहार में धर्मनिरपेक्ष ताकतों से गठबंधन करके अधिकांश सीटों पर अपने उम्मीदवारों को खड़ा करेगी ताकि साम्प्रदायिक ताकतों को रोका जा सके।
मधेपुरा में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव संजय यादव की अपराधियोंद्वारा की गई हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए श्री यादव ने इस हत्या की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। श्री यादव ने कहा कि यह राजनीतिक हत्या है विरोधियों ने एक साजिश के तहत उनकी हत्या की है।

No comments:

Post a Comment