Thursday, April 2, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: अप्रैल 2

शांतिपूर्ण ढंग से होगा आज से नामांकन,तैयारी पूर्ण ... - दो अप्रैल से किशनगंज संसदीय सीट के लिए होने वाली नामांकन प्रक्रिया को पूर्णत: निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण बनाये रखने के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है।

सिकन्दर और विश्वनाथ चुनाव मैदान में कूदने को तैयार... - लोक सभा चुनाव को ले जहां राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टियां पूरे जोश खरोश के साथ चुनाव मैदान में हैं, वहीं निर्दलीय प्रत्याशी भी पूरे दम खम के साथ दो- दो हाथ करने को तैयार हैं।

गुरु जी ने दिया पूर्णाक से सात अंक अधिक - पंचायत शिक्षक और प्रखंड शिक्षकों में अधिकांश अभिभावकों के लिए सिरदर्द बनेंगे। यह बात नेता जी कहिन।

ठाकुरगंज विधानसभा के वोटरों पर गड़ी राजद की निगाह - ठाकुरगंज विधानसभा क्षेत्र के निवासी सह कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डा। जावेद आजाद के गृह क्षेत्र और जदयू विधायक के खेमे से 2004 में मिले वोटों को सुरक्षित करने की रणनीति पर राजद की निगाह गड़ी है।


दीवार की तरह खड़ी है गरीबी उन्मूलन में मंहगी न्याय ... - सरपंचों की माने तो गरीबी उन्मूलन में चीन की दीवार की तरह खड़ी है मंहगी न्याय व्यवस्था,जिसके कारण गरीब शोषण को सहकर प्राथमिकी दर्ज कराने नही जाते और जाते है तो उन्हे गवाह नही मिलते और मिलते है तो वो न्यायालय में पलट जाते है।


प्रखंड प्रमुख के लिए चुनाव की तिथि 15 अप्रैल निर्ध... - प्रखंड प्रमुख के चुनाव की तिथि 15 अप्रैल बुधवार को निर्धारित की गई है। राज्य निर्वाचन आयोग के पत्रांक 30-175/2009-605 दिनांक 30 मार्च 09 के तहत यह तिथि तय की गयी है।


हाथी के दांत के साथ दो तस्कर गिरफ्तार - भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 36 वीं बटालियन के जवानों ने बुधवार की संध्या तस्करी के लिए नेपाल भेजे जा रहे दो हाथी के दांत के साथ दो तस्कर को दबोचने में सफलता पाई है।

No comments:

Post a Comment