Monday, April 20, 2009

हर हाल में करूंगा क्षेत्र का विकास: अशरफ

आपने यदि सेवा का मौका दिया और हम आपके विश्वास पर खरा नहीं उतरे तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही हमारा पहला व अंतिम लक्ष्य होगा। मैं हर हाल में क्षेत्र का विकास करूंगा। शनिवार को बहादुरगंज प्रखंड के गांगी हाट, दरनियां, बनगामा, कटहल बाड़ी, परण्डा व बीबीगंज में राजग गठबंधन प्रत्याशी सैयद महमूद अशरफ ने अपने जनसंपर्क अभियान में विकास के नाम पर लोगों से वोट मांगा।
जदयू प्रत्याशी श्री अशरफ अपने काफिले व समर्थकों के हुजूम संग क्षेत्रान्तर्गत विभिन्न हाट बाजारों व चौक चौराहों का सघन दौरा कर जनसमूह को यह भरोसा दिलाया कि नीतीश जी आपके दुख-सुख के साथी है और वे क्षेत्र में शांति, भाईचारगी व समृद्धि के लिए कृत संकल्पित भी है। इन हालातों में जदयू के पक्ष में मतदान कर नीतीश जी के अटल इरादे को और बुलंदी प्रदान करे।
उन्होंने कहा कि नीतीश जी के बताये राह व उन्हीं के तर्ज पर हम भी आपके सुख-दुख में सहभागी बनकर विकास कार्यो को लेकर आपके कंधे से कंधे मिलाकर साथ चलेंगे। बहादुरगंज के विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क अभियान के क्रम में उमड़े जन सैलाब से मिले प्यार व स्नेह से श्री अशरफ व उनके समर्थक गदगद थे।
जगह-जगह लोगों की जुवां पर नीतीश जी के विकास व सुशासन की ही चर्चा थी। इस जनसम्पर्क अभियान में उनके साथ में प्रो। जमील अख्तर, फिरोज अंजूम, शाहेब आलम, सपन सिन्हा, संजय चौधरी, नगर पार्षद राजीव मंडल, मुसफिक आलम, पवन सिन्हा, मुजफ्फर हुसैन सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment