Tuesday, April 28, 2009

जंगल राज के लिए कांग्रेस भी जिम्मेदार: मोदी

यदि बिहार में पिछले 15 वर्षो तक जंगल राज रहा तो इसके लिए कांग्रेस भी जिम्मेवार। यह बात बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जदयू प्रत्याशी सैयद महमूद अशरफ के पक्ष में चुरली मैदान में सोमवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुछ उपद्रवियों द्वारा घूम घूम कर यह प्रचार किया जा रहा है कि यहां के भाजपा कार्यकर्ता महमूद अशरफ के साथ नहीं है।
इसी गलत फहमी को दूर करने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष इस बात का खुलासा कर रहे हैं कि हमारे उम्मीदवार सैयद महमूद अशरफ है और हमें उनके पक्ष में खुलकर मतदान करना है। उन्होंने आचार संहिता का पूरा ध्यान रखते हुए पर्दे के पीछे से राजवंशियों के आरक्षण की भी बात कह डाली। प्रदेश के नीतीश सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि लालू यादव ने विद्यार्थियों को कलम में स्याही के बदले लाठी में तेल पिलाना सिखाया। वहीं नीतीश सरकार ने शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए विद्यालय भ्रमण के निर्माण के साथ दो लाख शिक्षकों की बहाली करवाई।
उन्होंने कहा कि यदि जदयू प्रत्याशी महमूद अशरफ जीतते है तो लालकृष्ण आडवाणी प्रधानमंत्री होंगे , और गरीबों को दो रुपये प्रति किलो चावल एवं गेहूं उपलब्ध करायेंगे। उन्होंने पूर्व भाजपा विधायक सिकन्दर सिंह जो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े है उन्हे तस्लीम समर्थित उम्मीदवार की संज्ञा दी एवं मतदाताओं को अपना मत सिर्फ और सिर्फ अशरफ के पक्ष में मतदान करने की अपील किये।
इस महती जनसभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राधामोहन सिंह, स्थानीय जदयू विधायक गोपाल अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता त्रिलोकचंद जैन, देवेन्द्र सिंह, देवकी यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण दूबे, जिला महामंत्री राजबल्लभ यादव, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा दीपक श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष व्यवसायी संघ ज्योति कुमार, सोनू आदि ने भी संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment