Thursday, April 30, 2009

राजद कार्यालय में छापा, मिला कुछ नहीं

चुनाव आयोग के तल्ख निर्देश पर किशनगंज संसदीय सीट से चुनाव लड़ रह केन्द्रीय राज्यमंत्री व राजद प्रत्याशी तस्लीमउद्दीन के प्रधान कार्यालय पर छापामारी की गई। हालांकि छापामारी में जिला प्रशासन को कुछ भी हाथ नहीं लगा, अनुमंडल पदाधिकारी खुरशीद आलम और एसडीपीओ कामिनी बाला को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। इधर छापामारी से कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। वहीं जिला राजद के कार्यकारी अध्यक्ष उस्मान गनी ने बताया कि जिला प्रशासन जदयू के एजेड के रूप में कार्य कर रही है। राजद समर्थकों में भय पैदा करने को ले चुनाव के एक दिन पहले जिला प्रशासन द्वारा छापामारी की। हालांकि जनता इनका माकूल जवाब देगी।


मिली जानकारी के अनुसार संध्या पांच बजे खगड़ा स्टेडियम के समीप स्थित राजद के प्रधान कार्यालय पर सघन छापामारी की गई। जिला प्रशासन को कुछ भी सफलता हाथ नहीं लगी। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी खुरशीद आलम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधान पर छापेमारी की गई। जिला प्रशासन फ्री एंड फेयर चुनाव कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि छापेमारी असामाजिक तत्वों के जमावड़े, पैसे द्वारा चुनाव को प्रभावित करने की कोशिशों के खिलाफ है।

उन्होंने बताया कि इस छापेमारी में राजद कार्यालय से कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया है। बरहाल जिला प्रशासन की कार्रवाई से प्रत्याशियों व उनके समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है। देखना यह है कि चुनाव के दिन यह कार्रवाई कितनी कारगर साबित होती है। अभियान में टाउन थानाध्यक्ष प्रताप सिंह, कनीय अवर निरीक्षक भोला सिंह सहित दर्जनों सेप के जवान शामिल थे।

No comments:

Post a Comment