Monday, April 20, 2009

समर्थकों के हुजूम के साथ प्रत्याशियों ने साधा जनसंपर्क

रविवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशी ने रोड शो व कार्यक्रम के जरिए मतदाताओं से संपर्क किया एवं उनसे पक्ष में मतदान की अपील किये। कांग्रेस प्रत्याशी मौलाना असरारुल हक व विधायक जलील मस्तान के नेतृत्व में सैकड़ों मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ताओं ने विशाल रोड शो का आयोजन किया। कांग्रेस प्रत्याशी मौलाना व विधायक श्री मस्तान खुद मोटरसाइकिल में सवार होकर आगे आगे थे।

वहीं पीछे से कार्यकर्ताओं का हुजूम राह चलते लोगों से हाथ उठाकर अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। रोड शो बहादुरगंज मुख्य मार्ग होते हुए लोहागाड़ा व ठाकुरगंज की तरफ प्रस्थान कर गये। उधर राजद प्रत्याशी मो। तस्लीमुद्दीन ने भी वोटरों व समर्थकों से भेटं करते हुए स्थानीय कालेज चौक तक आये। जहां उन्होंने एनजीओ कर्मी बीमा अभिकर्ताओं के समूह को संबोधित किया एवं कहा कि जाति धर्म से ऊपर उठकर सिर्फ विकास कार्यो का आकलन कर राजद के पक्ष में मतदान करें।

विधायक अख्तरूल ईमान ने भी दूरदराज से आये अभिकर्ताओं को संबोधित किया। इसके अलावे निर्दलीय प्रत्याशी विश्वनाथ केजरीवाल ने भी रविवार को कोचाधामन, महादेवदिघी व बिशनपुर हाट आदि जगहों का सघन दौरा किया एवं राजनीतिक समीकरण के बीच पक्ष में मतदान करने की अपील की।

No comments:

Post a Comment