Tuesday, April 7, 2009

वरुण पर लालू आगबबूला

वरुण गांधी द्वारा सम्प्रदाय विशेष के खिलाफ कथित टिप्पणी पर सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आगबबूला दिखे। कहा कि अगर वे गृह मंत्री होते तो वरुण की छाती पर रोलर चलवा देते। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस को दोषी ठहराते हुए कहा कि सारी बीमारी की जड़ तो कांग्रेस ही है।


लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के साथ स्थानीय रूईधासा मैदान में संयुक्त चुनावी सभा में लालू ने साम्प्रदायिक ताकतों से देश को खतरा बताया। कहा कि साम्प्रदायिक व फासिस्ट ताकतों से लड़ाई को एक चुनौती के रूप में लेने का बीड़ा हमने उठाया है। भाजपा को 'भारत जलाओ' पार्टी करार देते हुए उन्होंने गठबंधन के लिए नीतीश को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री पद के दावेदार आडवाणी के प्रस्तावक है, लेकिन आडवाणी की कुंडली में पीएम का योग नहीं है। यह हमने लालटेन की रोशनी में देख लिया है।


इस अवसर पर रामविलास पासवान ने साम्प्रदायिक ताकतों से देश को खतरा बताते हुए कहा कि भारत एक बगिया है और इसमें सभी तरह के फूल खिलते है। माली वही अच्छा है जो सभी फूलों को सजाये-संवारे। बिहार में लालू-मुलायम-रामविलास के गठबंधन को मजबूत बताते हुए दावा किया कि इस गठबंधन को 134 सीटें मिलेगी और इस चुनाव के बाद बिहार की राजग सरकार छह माह के अंदर गिर जाएगी।

No comments:

Post a Comment