Thursday, April 16, 2009

मैं नीतीश का दूत हूं, विकास करूंगा: अशरफ

मैं नीतीश का दूत हूं, विकास करूंगा। मैं एनडीए का प्रत्याशी हूं आप हमें भारी मतों से विजयी बनाकर विकास पुरूष नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत बनायें। टेढ़ागाछ को सीधा करना जरूरी है। लौचा नदी में पुल बनाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। मैं यहां विकास की गंगा बहाऊंगा। मैं वायदा नहीं करता,काम पर विश्वास करता हूं। उपरोक्त बातें वैशाखी नववर्ष के मौके पर वेणुगढ़ मेला के पास आयोजित महती जनसभा को संबोधित करते हुए जद यू प्रत्याशी सैयद महमूद अशरफ ने कही। इस मौके पर राजग द्वारा आयोजित सभा में जन सैलाब उमड़ पड़ा।

सभा को संबोधित करते हुए श्री अशरफ ने नीतीश के प्रति निष्ठा व्यक्त करते हुए विकास की अविरल धारा बहाने का संकल्प लिया। सभा की अध्यक्षता भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष हरिहर दास ने की। जद यू के प्रान्तीय नेता राकेश कुमार ने कहा कि आज चहुंओर विकास की गंगा बह रही है और यदि हम अपने क्षेत्र में भी विकास की गंगा व सुशासन लाना चाहते है तो हमें एनडीए उम्मीदवार अशरफ साहब को भारी मतों से जीताना होगा। अशरफ साहब की जीत विकास की जीत होगी।

सभा में भाजपा नेता हरिहर दास,प्रो।जमील अख्तर व अकबर अली ने नीतीश कुमार को विकास पुरूष की संज्ञा देते हुए क्षेत्र के सर्वागीण विकास के लिए एनडीए उम्मीदवार अशरफ साहब को जीतीने की अपील की। इस मौके पर जुनैद आलम,रामदेव ठाकुर,हरिओम सिंह,सरबर आलम,संतलाल मंडल,खलील अहमद,डा। गुलाम वारिस,अशोक साह,मुस्फीक आलम आदि सैकड़ों समर्थक मौजूद थे।

मेला में आमलोगों से आशीर्वाद व दुआ लेते हुए श्री अशरफ बाबा के मंदिर में मत्था टेके और आशीर्वाद लिये। वे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मटियारी हाट,फारावाड़ी,टेड़ागाछ मुख्यालय, फुलवड़िया हाट, रामपुर चौक,झाला, कमाती आदि क्षेत्रों में जन सम्पर्क अभियान चलाकर लोगों से एक बार उन्हे सेवा करने का मौका देने की अपील की।

No comments:

Post a Comment