Monday, April 27, 2009

अशरफ की जीत को ले पूरी भाजपा एकजुट

हम सभी भाजपा अध्यक्ष एक साथ है और राजग के जदयू प्रत्याशी सैयद महमूद अशरफ की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी एकजुटता के साथ चुनावी समर में कूद चुके है। हम सब साथ-साथ है का जयघोष करते हुए भाजपा के दस प्रखंड अध्यक्षों ने एक स्वर से जदयू प्रत्याशी श्री अशरफ को जीताने का संकल्प दुहराया। धोबीपट्टी स्थित भाजपा के जिला चुनाव कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में जदयू के प्रखंड अध्यक्षों ने कहा कि कुछ लोग बिचौलिया बनकर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आम मतदाताओं को दिग्भ्रमित कर रहे हैं जिन्हे क्षेत्र की जनता बखूबी पहचानती है।
प्रखंड अध्यक्षों ने कहा कि जब नीतीश व मोदी जी आडवाणी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक-एक सीट की महत्ता को समझकर पूरी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ रहे है तो हमें भी गठबंधन धर्म का अक्षरश: पालन करते हुए जदयू प्रत्याशी श्री अशरफ को जीताकर अपने नैतिक धर्म का परिचय देना होगा। भाजपा के कुछ स्वार्थी नेता व मंच मोर्चा द्वारा अलग राग अलापने को पार्टी हित में अनुचित ठहराते हुए पोठिया प्रखंड अध्यक्ष संजय उपाध्याय ने ऐसे नेताओं पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की है।
श्री उपाध्याय ने कहा कि पूरी राजग एकजुट है और हर हाल में राजग प्रत्याशी श्री अशरफ की जीत होगी। किशनगंज नगर अध्यक्ष गौतम पोद्दार ने कहा कि भाजपा के कुछ कार्यकर्ता लोगों को बरगला रहे है जिसे कतई बर्दास्त नहीं किया जायेगा। बहादुरगंज नगर भाजपा अध्यक्ष वरुण सिंह ने कहा कि भाजपा के सारे प्रखंड अध्यक्ष, जिला कार्यकारिणी व मंच मोर्चा के अध्यक्ष पूरी एकजुटता के साथ गठबंधन के साथ है। भाजपा के जिला कार्यकारी अध्यक्ष पवन सेन ने कहा कि आडवाणी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक-एक सीट की महत्ता को ध्यान में रखते हुए हमें निजी स्वार्थ को त्यागकर देशहित में राजग प्रत्याशी महमूद अशरफ को जीताना होगा यही समय की पुकार है।
प्रेस कांफ्रेंस में किशनगंज नगर अध्यक्ष गौतम पोद्दार, पोठिया प्रखंड अध्यक्ष संजय पोद्दार, ठाकुरगंज नगर अध्यक्ष नरेश साह, प्रखंड अध्यक्ष अजय सिन्हा, बहादुरगंज नगर अध्यक्ष वरुण सिंह, प्रखंड अध्यक्ष ललितेश्वर प्रसाद सिंह, कोचाधामन प्रखंड अध्यक्ष परमेश्वर शर्मा, दिघलबैंक प्रखंड अध्यक्ष माधव पूर्वे, टेढ़ागाछ प्रखंड अध्यक्ष हरिहर दास, किशनगंज प्रखंड अध्यक्ष मुकेश महतो के अलावे भाजपा के जिला कार्यकारी अध्यक्ष पवन सेन व जिला मंत्री लखन किस्कु मुख्य रूप से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment