Monday, April 20, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: अप्रैल 20

सुरजापुरी विकास मोर्चा के समर्थन से बदला चुनावी फि... - किशनगंज लोकसभा चुनाव में सुरजापुरियों को अपने पक्ष में गोलबंद करने के विभिन्न दलों के कवायद को उस समय करारा झटका लगा जब सुरजापुरी विकास मोर्चा के अध्यक्ष,फिल्म निर्माता व उत्तर बंग फिल्म एसोसिएशन के अध्यक्ष राजनीति के मंझे खिलाड़ी ताराचंद धानुका ने काफी गहन विचार- विमर्श व अपने सिपहसलारों से कई घंटे बन्द कमरे में गुप्त मंत्रणा के बाद विकास व सुरजापुरियों के मान-सम्मान के लिए सुरजापुरी जद यू प्रत्याशी सैयद महमूद अशरफ को समर्थन देने की घोषणा कर दी।


निर्भय होकर मतदान करेंगे लोकसभा के मतदाता - सभी लोग इस बार निर्भय होकर मतदान करेंगे और कोई भी बस्ती नहीं घेरी जाएगी। चुनाव आयोग इस आश्वासन और तैयारी की जानकारी जदयू प्रत्याशी महमूद अशरफ और कांग्रेस प्रत्याशी मो।असरारुल हक मतदाताओं को दे रहे हैं।


निर्दलीय प्रत्याशी सिकंदर पर आचार संहिता का मामला ... - निर्दलीय प्रत्याशी व पूर्व विधायक सिकंदर सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन को लेकर पोठिया थाना में एक प्राथमिकी दर्ज हुई है। मामला 16 अप्रैल के उस घटना से जुड़ा हुआ है जब गौरीहाट के समीप एक बोलोरो गाड़ी के ठोकर से बच्ची घायल हो गई थी ।


समर्थकों के हुजूम के साथ प्रत्याशियों ने साधा जनसं... - रविवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशी ने रोड शो व कार्यक्रम के जरिए मतदाताओं से संपर्क किया एवं उनसे पक्ष में मतदान की अपील किये। कांग्रेस प्रत्याशी मौलाना असरारुल हक व विधायक जलील मस्तान के नेतृत्व में सैकड़ों मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ताओं ने विशाल रोड शो का आयोजन किया।


हर हाल में करूंगा क्षेत्र का विकास: अशरफ - आपने यदि सेवा का मौका दिया और हम आपके विश्वास पर खरा नहीं उतरे तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही हमारा पहला व अंतिम लक्ष्य होगा। मैं हर हाल में क्षेत्र का विकास करूंगा।

No comments:

Post a Comment