Tuesday, April 14, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: अप्रैल 14

नामांकन वापसी के बाद 15 प्रत्याशी मैदान में - किशनगंज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से लोक सभा के लिए नामांकन की वापसी के दिन सोमवार को एक भी प्रत्याशी ने अपना नाम वापस नहीं लिया। इस तरह अब कुल 15 प्रत्याशी मैदान में जोर अजमाईश करेगे।

चुनाव निष्पक्ष व पारदर्शी कराने के लिए पुलिसिया का... - ठाकुरगंज पुलिस सर्किल में एक हजार पचास नागरिकों पर दप्रस 107, तीन सौ एकहत्तर पर दप्रस 116, बत्तीस पर दप्रस 113 की कार्यवाही की गई है। इसके अलावे तीन सौ सोलह लीटर अवैध देशी शराब चौतीस सौ लीटर स्पीट तथा बारह जिन्दा बम बरामद किया गया है।

प्रधानमंत्री सड़क का शिलान्यास, आज तक नही शुरू हुआ ... - सबकुछ बदल गया नहीं बदला नेता जी का वादा, जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्र के लोग काफी खफा है। पौआखाली बाजार से चार किमी पूरब स्थित रसिया पंचायत को जोड़ने के लिए वर्ष 2004 के चुनावी वर्ष में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री सड़क का शिलान्यास किया था, जिस पर आज तक कार्य शुरू नही हुआ।

विद्युतीकरण से वंचित मतदाता हो रहे एकजुट - आज जब दुनियां चांद पर रचने बसने को आमदा है वहीं इस क्षेत्र के लोगों को अदद बिजली की सुविधा मयस्सर न होना किसी अभिशाप से कम नहीं है।

No comments:

Post a Comment