Wednesday, February 11, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: फरवरी 11

मुख्यमंत्री के आगमन पर क्षेत्रवासियों को बड़ी उम्मी... - कोचाधान के डाकूपाड़ा में 13 फरवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन पर क्षेत्र के आमजनों में भारी उत्साह देखा जा रहा है।

भूमिहीन और बच्चे नाबालिग, वीपीएल सूची में स्थान 11... - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14 फरवरी को मस्तान चौक से होकर किशनगंज आएंगे। इस चौक पर कक्षा आठ की छात्रा सीमा कुमारी पान की दुकान चलकर अपने परिवार को चला रही है।

ट्रंासफार्मर: कैरीबीरपुर के उपभोक्ता करेंगे सीएम क... - कैरीबीरपुर के विद्युत उपभोक्ता पहले से जले हुए ट्रांसफार्मरों को नहीं बदलने व बाद के ट्रांसफार्मरों को बदल देने से आक्रोशित है और 14 फरवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे है।

11 फरवरी तक सभी कार्यो को सुव्यवस्थित कर लें : डीए... - जिला पदाधिकारी फेराक अहमद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 13 एवं 14 फरवरी के दो दिवसीय कार्यक्रमों की सफलता हेतु 10 फरवरी को सभी विभागों के प्रधानों की बैठक कर अबतक किये गये कार्यो की समीक्षा की।

कर्मचारियों ने पदभार ग्रहण किया : डीएम - पटना हाईकोर्ट के हस्तक्षेप से अन्तत: बिहार सरकार के कर्मचारियों के कई संगठनों की ओर से पिछले 33 दिनों से चल रही अनिश्चितकालीन हड़ताल 34 वें दिन सोमवार को खत्म हो गई।

सीआरसी बाल मेला में खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न - स्थानीय खगड़ा स्टेडियम में मंगलवार को जगरनाथ मध्य विद्यालय सीआरसी के अन्तर्गत आने वाले स्कूलों के छात्र-छात्राओं के बीच छह प्रतियोगिताओं का आयोजन करके कुल 18 खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment