Tuesday, February 10, 2009

विधायक के भाई ने मांगी रंगदारी,दिया जान से मारने की धमकी

ठाकुरगंज-बहादुरगंज स्टेट हाई के निर्माण कार्य को देख रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर विमल कुमार विमल को विधायक तौैशीफ आलम के भाई ने चार लोगों के साथ मिलकर शनिवार को रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। इस आशय की प्राथमिकी दर्ज कराने के साथ विरोध में सड़क निर्माण का कार्य नौ फरवरी से रोक दिया गया है।
इस संबंध में विधायक तौशीफ आलम ने बताया कि वे लोकसभा चुनाव लड़ने का तैयारी कर रहे हैं, जो विपक्ष को राज नहीं आ रहा है। इसलिए राजनीतिक विरोधियों के षड्यंत्र पर मेरे भाई के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने भी प्राथमिकी की निष्पक्ष जांच करके साजिश रचने वालों का चेहरा बेनकाब करने की मांग पुलिस अधीक्षक एम।आर.नायक से किया है।
इससे पहले एम.के. गुप्ता एण्ड कंपनी एवं एम.पी.सितानी एण्ड संस के प्रोजेक्ट मैनेजर श्री विमल ने सोमवार को बताया कि विधायक तौशीफ आलम का सगा भाई तनवीर मस्तान शनिवार को लोहागाड़ा हाट में के समीप, जब वे निर्माण कार्य की निगरानी कर रहे थे, चार-पांच लोगों के साथ आकर रुपए की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। इधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि कांड संख्या 16/09 दर्ज करके अभियुक्तों पर 341,504, 385,387 एवं 34 भादवि की धारा लगाकर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment