Monday, February 16, 2009

कार्य करने वालों से होती है गलतियां: अख्तरुल इमान

गलतियां इंसान से ही होती है खास तौर पर कार्य करने वालों से लेकिन जानबुझकर की गई गलतियां षडयंत्र होता है। ऐसा न हो इस पर सीमा बलों को खासा ध्यान रखना चाहिए। खास तौर पर यह इलाका दवनियां दलालों का है जिससे सावधान रहने की आवश्यकता है न कि उनके बहकाबें में आकर क्षेत्र के गरीब बेबसों का उनके षडयंत्र का शिकार बनाने की।
ये उद्गार केन्द्रीय राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद मो। तस्लीमुद्दीन ने व्यक्त किया। वे प्राथमिक विद्यालय दिघलबैंक में एसएसबी किशनगंज एरिया द्वारा आयोजित पांच दिवसीय महिला जागरूकता अभियान के समापन सह भारत जोड़ो साइकिल रैली के स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पूर्व की गलतियों में सुधार लाकर सशक्त समाज के निर्माण में हर पल मदद की घोषणा भी की। इसके अलावे किशनगंज के विधायक अख्तरुल इमान ने भी जोशिला भाषण देकर लोगों को सोचने पर विवश कर दिया। श्री ईमान के अनुसार समाज में आज भी नारियों को उपेक्षित दर्जा प्राप्त नहीं हो रहा है।
श्री ईमान के अनुसार सिर्फ मिट्टी की रक्षा से ही राष्ट्र की रक्षा नहीं की जा सकती है बल्कि इसके लिए राष्ट्रीय संस्कृति,सभ्यता की रक्षा को भी आवश्यक बताया। इसके अतिरिक्त डीआईजी रानीडांगा बीबी जोशी, समादेष्टा 21 वीं वाहिनी ए.पी.रविन्द्रन ने भी संबोधित किया। जबकि 36 वीं वाहिनी के समादेष्टा आर के थापा, एओ किशनगंज एम एस राख, सीओ बी.के.राय, एस.सी. मंडल, प्रो. मुसब्बिर आलम, राजद प्रखंड अध्यक्ष अमीर हमजा सहित दर्जनों जनप्रतिनिधि एवं विशिष्ट लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment