Monday, February 9, 2009

शिकार करने गए शिकारी खुद शिकार हो गए

शनिवार की अहले सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर टाउन थाना व रेलवे स्टेशन के सामने एमवीआई की जीप को एक पीकअप भेन ने ठोका, तीन गंभीर रूप से घायल, जिसे एमजीएम में भर्ती कराया गया है। जबकि एमभीआई पी।के.उपाध्याय बाल-बाल बच गए। शिकार करने गए शिकारी खुद शिकार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार तीन बजे सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एमवीआई अपने गुर्गे के साथ अपना निजी वाहन बीआर 73 ए 9278 से वाहन चालकों से अवैध वसूली कर ही रहा था कि इतने में मछली का गाड़ीको देख ओवर टेक कर रहा ही था कि टाउन थाना सामने दोनों में जबर्दस्त टक्कर हो जाने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायलों में वसीम दास, निर्मल दास व एतामुल(चालक) सभी गुट्टीहाट राजगंज जलपाईगुड़ी का निवासी है। वहीं एमभीआई के निजी गुर्गे लल्लू दादा, इस्माल व बुलेटिन शहर के नीचे नर्सिग होम में चोरी छुपे इलाज करवा रहे और स्वयं एमभीआई सूई दवाई के अतिरिक्त घरेलू मालिश करवा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सुबह और शाम एमभीआई राज्य हित न देखकर अपना हित पर ज्यादा ध्यान देते है।
खासकर अहले सुबह मालदा और रायगंज से जिंदा मछली सिल्लीगुड़ी, इस्लामपुर, जलपाईगुड़ी आढ़त ले जाने के क्रम में किशनगंज शहर में एमभीआई, नकली डीटीओ, सिपाही व इंट्री माफियाओं द्वारा इनसे जबरन उगाही करता रहता है। परिणाम से वाहनों के पीछा करने और ओवर टेक करने के क्रम में एमभीआई के वाहन से भिड़ा। गौरतलब हो कि शुक्रवार की अहले सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर एमभीआई के गुर्गे द्वारा वाहनों के रपेटने के क्रम में रेलवे रेलिंग को तोड़ते हुए रेलवे लाइन पर पलट गई। जिससे दो घंटे तक रेल परिचालन बाधित रहा।

No comments:

Post a Comment