Wednesday, March 18, 2009

ख़बरों की सुर्खियाँ: मार्च 18

आदर्श आचार संहिता का शत प्रतिशत अनुपालन होगा : डीए... - 15 वीं लोकसभा के लिए किशनगंज संसदीय क्षेत्र में होने वाले चुनाव में आदर्श आचार संहिता का शत प्रतिशत अनुपालन होगा, उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई होगी।

पंचायत समिति की बैठक 25 को, टकराव की आशंका - पोठिया प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पंचायत समिति की विशेष बैठक 25 मार्च बुधवार को आहूत की गई है।

उपचुनाव आज : शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव को ले प्र... - बहादुरगंज प्रखंड के झींगाकाटा पंचायत में सरपंच पद के लिए 18 मार्च को होने वाले मतदान में पूरी निष्पक्षता बरती जायेगी। यह जानकारी जिलाधिकारी फेराक अहमद ने दी।

कांग्रेस जिला इकाई सौंपेगी सामूहिक त्याग पत्र - स्थानीय जिला कांग्रेस पार्टी में प्रदेश स्तर पर लोकसभा सीट के बंटवारा में केवल तीन लोकसभा क्षेत्र दिए जाने से विद्रोह की स्थिति पैदा हो गई है।
कैदियों को मिले वोटिंग अधिकार - सरकार के जन प्रतिनिधित्व अधिनियम में संशोधन कर देश भर के जेलों में बंद लगभग साढ़े लाख कैदियों को मतदान का अधिकार दिलाने के लिए कैदियों पे केन्द्रित प्रिजनर्स डायरी पत्रिका के कार्यकर्ताओं ने एक बैठक कर कैदियों को वोटिंग अधिकार दिलाने की बात कही।

No comments:

Post a Comment