Wednesday, March 25, 2009

बहादुरगंज में स्टेट बैंक ने खोली शाखा

उद्घाटन करते अधिकारी व ग्राहकों को संबोधित करते हुए मंगलवार को बहादुरगंज के रहमान मार्केट स्थित परिसर में कोर बैकिंग सेवा के साथ स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा का उद्घाटन हुआ। प्रशासनिक कार्यालय पूर्णिया के क्षेत्रीय प्रबंधक जयकृषण ठाकुर ने पूजा पाठ व मंत्रोच्चारण के बीच विधिवत फीता काटकर इसे ग्राहकों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया। जहां सैकड़ों ने शुरूआती दिन में ही बारी बारी से अपने पासबुक खोलवाये।

इस दौरान साथ में किशनगंज शाखा के मुख्य प्रबंधक श्री निवास मिश्रा, लीड बैंक के मुख्य मैनेजर बी के गुप्ता, नाबार्ड के डीडीएम संजय मिश्रा, बहादुरगंज शाखा प्रबंधक रतन कुमार दास, आफिसर्स यूनियन के अध्यक्ष ए के यादव, शाखा अस्सिटेट मैनेजर आजाद सहित कई गणमान्य मौजूद थे। समारोह के दौरान मुख्य अतिथि पूर्णिया के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री ठाकुर ने शाखा के साथ साथ क्षेत्रीय ग्राहकों के मंगल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि ग्राहकों की भावनाओं पर खरा उतरने की प्रतिबद्धता के साथ ही शाखा की शुरूआत की गयी है। बैंक के माध्यम से क्षेत्रीय मेधावी छात्र छात्राओं, किसानों व व्यापारियों के हित को भी ध्यान में रखा जायेगा। किशनगंज शाखा के मुख्य प्रबंधक श्री निवास मिश्रा ने बताया कि कोर बैकिंग सेवा के तहत शाखा से कहीं भी देश विदेश स्तर पर रुपये का अंतरण व लेन देने होगा।

इंटरनेट की सुविधा में वैसे योग्य व्यक्ति जो व्यक्तिगत सेवा लेना चाहेगे, शाखा की तरफ से इंटरनेट बैकिंग सेवा भी प्रदान की जाएगी। समारोह में अवकाश प्राप्त हेड मास्टर शीतल शर्मा, बहादुरगंज फ्यूल सेंटर के मालिक पूर्व मुखिया विनय चौधरी, मुरली अग्रवाल, अनंत भगत, गिरीश अग्रवाल, रामप्रसाद अग्रवाल, प्रमोद भगत, विशाल कुमार, मो. जहांगीर, नरेश ठाकुर सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment