Tuesday, March 17, 2009

ट्रेन की चपेट में आने से तीन की दर्दनाक मौत

उत्तर पूर्वी सीमांत रेलवे के कटिहार मंडल अन्तर्गत किशनगंज रेलवे स्टेशन के मानव रहित खुले रेलवे फाटक संख्या एसके 309 पर एक मोटर साइकिल 3245 डाउन कैपिटल एक्सप्रेस की चपेट में आ गई जिससे उसपर सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना दालकोला में हुई जिसमें किशनगंज डुमरिया भट्टा निवासी युवक राजेश की ट्रेन की चोट से मौत हो गई। सोमवार को केलटैक्स चौक के पास हुई इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार पिता-पुत्र का शरीर कई टुकड़ों में विभक्त हो गया और मोटरसाइकिल साइन हीरो होंडा के परखच्चे उड़ गए।


मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान उपेन्द्र मंडल और दीपेन्द्र मंडल पुत्र के रूप में की गई जो नेपाल के झापा खजूरगाछी के निवासी बताये गये। मृतक के पास से मिले ड्राइविंग लाइसेंस और उनके एक संबंधी ने इसकी पुष्टि की। बताया जाता है मृतक व्यवसायी थे जो अकसर तगादा करने किशनगंज आया-जाया करते थे। इसी क्रम में आज तगादा कर घर लौटने के क्रम में कैलटैक्स चौक से आगे तिल्लू बाबू के घर के सामने खुली फाटक पार करने के दौरान कैपिटल एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से इन दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

उधर घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर एस.के. प्रसाद व अवर निरीक्षक मनोहर प्रसाद सहित जीआरपी के जवानों ने घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर दरभंगा-गोवाहटी ट्रेन से किशनगंज आ रहे डुमरिया भट्टा निवासी राजेश कुमार की भी ट्रेन की चोट के कारण मौत हो गई। इससे पूरे मुहल्ले में मातमी सन्नाटा छा गया है।

No comments:

Post a Comment