Monday, April 27, 2009

केन्द्रीय मंत्री ने किया कांग्रेस कार्यालय पर हमला,प्राथमिकी

कोचाधामन प्रखंड अन्तर्गत स्थित ग्राम पंचायत हल्दीखोड़ा में स्थित कांग्रेस पार्टी के ग्राम पंचायत कार्यालय पर केन्द्रीय राज्यमंत्री सह राजद प्रत्याशी तस्लीम उद्दीन ने 25 अपैल की रात को स्वयं अपने आदमियों के साथ रुपए बांटने गए और कांग्रेस समर्थकों द्वारा उसके बाद मुर्दाबाद का नारा लगाने पर वे उन पर हमला बोलकर आतंकित किया और बाद में अपने आदमियों से ही अपनी गाड़ी का शीशा तोड़कर कांग्रेस समर्थकों पर कोचाधामन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई ।

यह जानकारी कांग्रेस प्रत्याशी मो।असरारुल हक के चुनाव अभिकर्ता फैयाज आलम ने कोचाधामन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद रविवार को कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष एम।इसहाक आलम ने पत्रकारों को दी और कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री के पद पर आसीन रहते हुए श्री तस्लीम ने झूठी प्राथमिकी दर्ज कराकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डराने का काम किया है,जिससे हम मैदान छोड़कर भाग जाएं। उन्होंने कहा कि हम लोग महात्मा गांधी के बताएं रास्ते पर चलते हुए चटकना खा लेंगे लेकिन जीत दर्ज करेंगे।

श्री इसहाक ने कहा कि जिन लोगों पर प्राथमिकी केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री तस्लीम ने दर्ज कराई है,उन लोगों की छवि पर आज तक कोई धब्बा नही लगा है, कांग्रेस कार्यालय पर हमला के समय जो लोग उनके साथ थे,उनकी छवि जग जाहिर है। इससे पहले कोचाधामन थाना में कांग्रेस समर्थक कार्यकर्ता, मुखिया और पार्षद पर प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद श्री तस्लीम ने एक मुखिया के मोबाइल नम्बर से जानकारी दी कि वे चुनाव प्रचार करके 25 अप्रैल की रात को लौट रहे थे,तभी कांग्रेस समर्थक लोग हमला बोलकर जिस वाहन से वे चल रहे थे,उसका शीशा उन लोगों तोड़ दिया।

No comments:

Post a Comment