Tuesday, April 28, 2009

आक्रोशित भीड़ ने की थानाध्यक्ष की पिटाई,बनाया बंधक

सोमवार को बहादुरगंज थाना क्षेत्र के लोहागाड़ा चौक पर विधायक तौशीफ आलम के नेतृत्व में आक्रोशित भीड़ ने अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए गंधर्वडांगा थानाध्यक्ष मनु प्रसाद को उनकी जीप में दो घंटे तक बंधक बनाए रखा और मारा-पीटा । एसडीपीओ के समझाने के बाद भीड़ शान्ति हुई। थानाध्यक्ष के चेहरे व सिर घायल हैं। प्राथमिकी प्रकिया जारी है। विधायक तौशीफ आलम ने कहा कि थानाध्यक्ष को बंधक बनाए जाने की खबर मिलते ही वे मौके पर पहुंचे लेकिन भीड़ ने उनकी एक नही सुनी।
जानकारी के मुताबिक बंधक बनाए जाने की जानकारी मिलते ही अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी कामिनी बाला, बहादुरगंज थानाध्यक्ष बी।एन.पाठक वैदिक दल-बल के साथ घटना पर स्थल पहुंचे,जहां भीड़ पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद एवं अवैध वसूली बंद करो के नारा लगा रही थी। एसडीपीओ श्रीमती बाला ने भीड़ को समझाकर थानाध्यक्ष को मुक्त कराई । मौके पर आक्रोशित भीड़ कांग्रेसी विधायक तौसीफ आलम की मौजूदगी में थानाध्यक्ष को उनके जीप घेरे खड़ी थी और निलंबन की मांग कर रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि थानाध्यक्ष द्वारा मुख्यपथ पर अवैध वसूली की शिकायत लौहागाड़ा स्थित आवास पर ं विधायक तौसीफ आलम से कुछ लोग जाकर किए।
इस पर विधायक ने अपने आदमी को भेजकर थानाध्यक्ष को बुलवाए। लोहागाड़ा चौक पर पहुंचने पर थानाध्यक्ष श्री मनु को भीड़ ने घेर लिया । इसी बीच विधायक श्री आलम भी वहां आ गए,लोकिन भीड़ उनकी एक न सुनी । इसी घटना के संबंध में बहादुगंज थाने में संलिप्त सभी दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। पुलिस के अनुसार विधायक समर्थकों ने ही दरोगा को मारा-पीटा और दो घंटे तक बंधक बनाए रखा।

No comments:

Post a Comment