Wednesday, February 4, 2009

समर्थकों ने शुरू किया अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार

देशव्यापी ख्यातिप्राप्त व्यक्तित्व, मशहूर आलिम, प्रसिद्ध कालमनिगार व रचनाकार, समाजसेवी एवं किशनगंज के लोकप्रिय नेता मौलाना असरारूल हक कासमी से किशनगंज लोक सभा क्षेत्र से 2009 के चुनाव में प्रत्याशी के रूप में भाग लेने की अपील करते हुए किशनगंज के निवासी मो। हनीफ आलम पूर्व प्राचार्य नेहरू कालेज बहादुरगंज, डा। मो। अनवार आलम किशनगंज, शाहिद यूसूफी अमोर, मो। शमीम अख्तर बायसी, अधिवक्ता मसीउज्ज्मां, अधिवक्ता मो. असलम नूरी पोठिया, अधिवक्ता मो. मरगूब आलम बायसी, ख्वाजा जावेद रजा नूरी बायसी, इम्तियाज अहमद प्रमुख दिघलबैंक, बिन्दू लौहाटी किशनगंज, लाल मोहम्मद ठाकुरगंज, अ.गफूर पूर्व उपप्रमुख, रिजवान सरफराजी, जलील अहमद, मो. अब्दुल्लाह, मुखिया इलियास रहमानी, मो. मुरतजा अली सभी किशनगंज, मुखिया किशन लाल बहादुरगंज, शमशाद आलम सदस्य जिला परिषद अमोर, प्रो. साजिद अकरम कोचाधामन, मंजर आलम अमोर, मौलाना शहरोज बैसा, मुखिया सइदुर रहमान ठाकुरगंज, मोलवी ओजेर समिति दिघलबैंक, मुफ्ती अतहर, जावेद कासमी, मौलाना शमशाद आलम डगरवा, मौलाना अ. सबूर बायसी, मो. आजाद अधिवक्ता पोठिया, मास्टर मशकूर आलम अमोर, मौलाना इकबाल डगरवा, मनाजिर हुसैन डगरवा,मुश्ताक अंजुम टेढ़ागाछ, मौलाना गुलाम, सादिक बायसी, डा. मो. सुभान ठाकरगंज, मौलाना कलीम ठाकुरगंज, अतीक अहमद बहादुरगंज, मुखिया नजमुद्दीन दिघलबैंक, मुखिया तनवीर आलम दिघलबैंक आदि ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि मौलाना श्री हक का संबंध इसी क्षेत्र से है,न कि किसी बाहरी जिला से।
साथ बताया कि किशनगंज की जनता को पूर्ण विश्वास है कि आप ही इस क्षेत्र को उचित एवं कुशल नेतृत्व दे सकते हैं। आप क्षेत्र के चौमुखी विकास के साथ-साथ शिक्षा जगत में भी क्रांतिकारी उन्नति ला सकते हैं, आपने लोकसभा सदस्य या किसी सरकारी पद पर नहीं रहते हुए भी देश के बहुत सारे पिछड़े राज्यों एवं क्षेत्रों में अनगिनत भलाई, शैक्षणिक एवं सामाजिक कामों को अंजाम दिया है।
आप सदा अपने लेखों और अभिभाषणों के माध्यम से जुल्म व ज्यादती के खिलाफ आवाज उठाते रहे है और जनता की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाते रहे है। वक्ताओं ने बतौर उदाहरण जानकारी दी कि ''आपने किशनगंज क्षेत्र से महिला अशिक्षा को दूर करने के लिए ऐतिहासिक कार्य करते हुए सीबीएसई कोर्स के साथ आवासीय मिल्ली ग‌र्ल्स स्कूल की स्थापना की जिसमें 500 से अधिक बालिकाएं शिक्षा प्राप्त कर रही है''।
इसके साथ ही आपने समय-समय पर तालीमी बेदारी कारवां के द्वारा शिक्षा के प्रचार-प्रसार की भी कोशिश की है। आपके द्वारा सैकड़ों गांवों में मकातिब की स्थापना की गई है। आपके द्वारा 2008 में किशनगंज सहित विभिन्न जिलों में बाढ़ प्रभावितों के बीच रिलीफ ,चापाकल की व्यवस्था विभिन्न अवसरों पर बेवाओं, यतीमों एवं जरूरतमंदों की सहायता की गई है।
बयान के अन्त में बताया गया है कि जब मौलाना असरार साहब किसी पद पर नहीं रहते हुए भी धर्म, मजहब, मसलक व बिरादरी से ऊपर उठकर इतने महत्वपूर्ण कार्य कर सकते है तो हमें आशा है कि एम.पी. बनने के बाद वह अवश्य ही किशनगंज की खुशहाली, चौमुखी विकास, शैक्षणिक उन्नति, प्रखंड स्तर पर ही अधिकतर बीमारियों के इलाज की व्यवस्था, पुलों व सड़कों का निर्माण, बिजली व पानी की समुचित व्यवस्था, रोजगार के लिए कल कारखानों की स्थापना, क्षेत्र की प्रतिष्ठा,खानकाहों, दरगाहों व शैक्षणिक संस्थानों की उन्नति के साथ-साथ क्षेत्र से साम्प्रदायिकता, गुण्डागर्दी, रिश्वतखोरी, अशिक्षा एवं भ्रष्टाचार की समाप्ति को संभव बनायेंगे।

No comments:

Post a Comment