Tuesday, May 19, 2009

चुनावी मेला संपन्न, सभी के सहयोग से बनी रही शांति : डीम

अभूतपूर्व प्रशासनिक एवं सुरक्षा व्यवस्था के बीच 16 मई की रात लगभग साढे़ दस बजे चुनाव मतगणना संपन्न हो गया । इस संबंध में पूछे जाने पर निर्वाची पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी फेराक अहमद ने बताया कि उन्होंने निर्वाचन आयोग के निर्देशों एवं निर्धारित नियमों के अनुकूल नामांकन प्रक्रिया से लेकर मतगणना की समाप्ति तक सारे दायित्वों को पूर्ण किया।

उन्होंने दावा किया कि मतदान एवं मतगणना के दौरान सर्वत्र शांति एवं निष्पक्षता बनी रही जिसके लिए उन्होंने अपने पदाधिकारियों, निवर्पचन कार्य में संलग्न कर्मियों एवं विशेष रूप से किशनगंज की जनता के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने माना कि सभी के सहयोग से चुनाव कार्य संपन्न हुए।

इधर रात को लोकसभा चुनाव में विजयी घोषित किए जाने के बाद कांग्रेसी नेता मौलाना अशरारुल हक ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान और चुनाव परिणाम घोषित होने के पहले तक की चुनाव आयोग की तैयारी अभूतपूर्व रही। प्रत्येक प्रक्रिया पर जिला प्रशासन की नजर रही, जिससे सम्पूर्ण चुनाव शान्तिपूर्ण माहौल संपन्न हो गया।

सुरजापुर की आवाम भी अमन-चैन बनाए रखने में सहयोग किया। इसके लिए हम जिला प्रशासन, चुनाव में लगे सभी कर्मियों, पुलिस प्रशासन और केन्द्रीय रिजर्व बल के जवानों के प्रति शुक्रिया अदा करता हूं।

No comments:

Post a Comment