Thursday, May 28, 2009

सांसद का नाम मंत्री की सूची में नही देखकर क्षेत्र में भारी आक्रोश

स्थानीय सांसद मौलाना असरारुल हक काशमी का नाम मंत्रियों की सूची में अभी तक नही आने पर क्षेत्र में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। लोग दूरभाष पर दिल्ली के संपर्क में है जिसमें किशनगंज के सांसद श्री हक ने कहा है कि शांति और उम्मीद बनाएं रखें, मैं अपने वेतन की आधी राशि अबला और निर्बल को दूंगा तथा सांसद प्रतिनिधि के स्थान पर प्रत्येक प्रखंड में समिति होगी, जो विकास कार्यो पर नजर रखेगी ।

इससे पहले बिन्दु लौहाटी, ललित मित्तल, जिला पार्षद ललित कुमार, शौकत अली, इफ्तारखार आलम, कमरुजमा, मुखिया पिन्टू चौधरी, पत्रकार सह पूर्व मुखिया मुस्ताक आलम, कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष मो। इसहाक आलम, शादिक शमदानी, मसब्विर आलम, अतीकुर रहमान, राम कुमार अग्रवाल , रफीक आलम, पार्षद एहतसाम अंजुम ,अंजार आलम, पोठिया प्रखंड के कांग्रेस अध्यक्ष सह पार्षद प्रतिनिधि जहांगीर आलम आदि ने अलग-अलग जानकारी दी कि बिहार प्रदेश में कांग्रेस पार्टी से अल्पसंख्यक बिरादरी के मात्र एक सांसद मौलाना असरारुल हैं, जिन्हें केन्द्रीय मंत्रिमंडल में स्थान नही मिलने पर बिहार सहित पूरे देश की राजनीति पर असर पड़ेगा। जारी बयान के अनुसार श्री हक पूरे देश में विद्वान मुसलमानों के बीच बहुत बड़ी अहमियत रखते हैं विश्व स्तरीय कार्यशाला में आमंत्रित किए जाते हैं।

साथ ही यह भी कहा गया कि आज तक किशनगंज से जो भी संासद जीते, उन्हें मंत्रिमंडल में जरुर स्थान मिला है। इससे पहले कांग्रेस के जिलाध्यक्ष श्री आलम ने जानकारी दी कि प्रत्येक जिला अध्यक्ष एक ज्ञापन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव राहुल गांधी को भेजने का निर्देश प्रदेश अध्यक्ष ने दिया है। जिसमें सन्देश दिया गया है कि किशनगंज के सांसद श्री हक मंत्रिमंडल में स्थान नही मिलने पर एक वर्ष बाद होने वाले विधानसभा चुनाव पर नकारात्मक असर पड़ेगा।

No comments:

Post a Comment