Tuesday, May 26, 2009

मिंट्टी धंसने से रोलर चालक सहित दो की मौत

गलगलिया थाना क्षेत्र के पथरिया गांव में सोमवार को पूर्वाह्न साढ़े दस बजे पुल बनाने के लिए खोदे गए 11 फिट गहरे गड्ढ़े में पांच लोग काम कर रहे थे। इसी सयम अचानक मिंट्टी गिरने से सभी लोग पांच फिट मोटी मिंट्टी में दब गए जिससे बैठकर कार्य कर रहा एक मजदूर तथा कार्य करवा रहा ठेकदार का रोलर चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । इस हादसे में एक व्यक्ति की हालत गंभीर है और दो मजदूरों को निजी क्लीनिक में इलाज करवाने के बाद घर भेज दिया गया है। घटना की प्राथामिकी घायल मुस्ताक के बयान पर ठाकुरगंज थाना में दर्ज किया गया है।
दोनों मृतकों मो। इसराइल, ग्राम चुरली उम्र 50 वर्ष व रोलक चालक निवासी भक्तीपुर जिला पश्चिम दिनाजपुर जयनल वर्मन उम्र 38 वर्ष का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज जिला अस्पताल भेजा है। इस घटना पर गहरा शोक जताते हुए प्रभारी डीएम सह डीडीसी ललन जी ने कहा कि बीडीओ से रिपोर्ट मिल जाने के बाद यथा संभव सहायता रासि दोनों मृतकों के परिजनों को उपलब्ध करवाया जाएगा।
इधर कार्यपालक अभियंता आरसीडब्लूडी विनोद कुमार ने बताया कि यह प्राकृतिक आपदा है। घटना के समय ठेकेदार श्रीकृष्ण सिंह उर्फ सिकन्दर पटेल का रोलर चालक सह मेट मजदूरों के साथ कार्य शुरू करवाने को ले जायजा ले रहा था,इसी समय मिंट्टी धंस गई जिससे बैठे हुए दोनों लोगों की मौत हो गई और जो लोग खड़े थे वे बच गए।

No comments:

Post a Comment