Wednesday, April 14, 2010

जनतादल यू के बैठक में जिला प्रभारी ने की चुनावी शंखनाद

किशनगंज जिला जदयू कार्यलय में जिला अध्यक्ष कमरुल होदा की अध्यक्षता में मंगलवार को बैठक हुई जिसमें चुनावी शंखनाद किया गया। जिला मुख्यालय में 27-28 के बीच एक दिन विशाल रैली सह सम्मेलन और मई में विधानसभावार इसी प्रकार का सम्मेलन करने की घोषणा की गई। दोनों कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए संगठन की सभी इकाईयों, चुनाव की तैयारी में लगे उम्मीदवारों और विधायकों को विशेष दायित्व सौंपा गया। शुभारंभ में बैठक में बोलते हुए जिला संगठन प्रभारी हाजी अता करीम ने संगठन को पंचायत स्तर से जिला स्तर तक मजबूत करने के गुण बताते हुए कहा कि प्रत्येक बूथ पर दस ऐसे युवकों को तैयार करना है,जो अपने बल पर दस वोट डलवा सके और पार्टी को लगभग पांच हजार वोट अधिक मिले सके ।

उन्होंने 27 या 28 अप्रैल को प्रत्येक प्रखंड मुख्यालय से रैली और उसी दिन जिला मुख्यालय में विशाल सम्मेलन आयोजित करने की घोषणा करते हुए कहा कि इस रैली सह सम्मेलन में प्रखंड स्तर के प्रत्येक पदाधिकारी को कम से कम पांच वाहनों में अपने समर्थकों को लेकर आना है। इसी प्रकार उन्होंने उम्मीदवारों और विधायकों को भी लक्ष्य देते हुए कहा कि इसी प्रकार का सम्मेलन मई माह में प्रत्येक विधानसभा मुख्यालय में किया जाएगा जिससे राजधानी तक यह संदेश जाए कि जदयू जिला के चारों सीटों को जीतने की हैसियत रखती है।

वहीं कार्यकर्ताओं ने उम्मीद दिलाई कि संगठन किशनगंज में इस प्रकार बनेगा कि बिहार में नम्बर एक का संगठन किशनगंज जिला ही होगा। संगठन के संबंध में जिलाध्यक्ष श्री होदा ने कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने मुझपर जो जिम्मेदारी दी है, मै किशनगंज जिला में जदयू के सभी कार्यकर्ताओं को लेकर पंचायत से जिला स्तर तक मजबूत बनाने का काम करुंगा। इस संबंध में प्रदेश सचिव रमानाथ सिंह जो जदयू के किशनगंज के जन्मदाता हैं उन्होंने ने भी अपना सहयोग की बात कहीं। गोपाल अग्रवाल विधायक ठाकुरगंज ने राजग में मतभेद डालने वालों नेताओं पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए जदयू के जिला प्रभारी से इस मामले को प्रदेश स्तरीय संगठन में उठाने की मांग की।

प्रदेश सचिव फिरोज अंजूम, जिला पार्षद सह जदयू नेता शकील अख्तर राही, जुनैद आलम, अबू रिजवान हैदर, अतहर अब्बास, अब्दुल्लाह, शमशेर आलम, महताब आलम इत्यादि ने भी सम्बोधित किया। महिलाओं की ओर से पार्वती शर्मा, खोशो देवी ने भी सभा को सम्बोधित किया। वहीं प्रखंड अध्यक्ष कोचाधामन वसीम अख्तर, प्रखंड अध्यक्ष दिघलबैंक डा। शहजाद ने आदि ने कहा कि आज की बैठक से जदयू में भारी उत्साह है। सभा का समापन ज्ञापन मुख्य संघ के अध्यक्ष इलियास रहामनी ने किया। मंच का संचालन प्रो। साजिद अकरम ने की।

No comments:

Post a Comment