Wednesday, April 21, 2010

ट्रैक्टर की चपेट में आने से छात्रा की दर्दनाक मौत

टै्रक्टर की चपेट में आयी छात्रा की मौत की खबर पर आक्रोशित नागरिकों ने मंगलवार को ठाकुरगंज बाजार बंद कराया। ठाकुरगंज गलगलिया मुख्य सड़क पर मंगलवार को प्रात: लगभग 8।30 बजे उमर टायर दुकान के समीप ठाकुरगंज से गलगलिया की ओर जा रह टै्रक्टर संख्या बीआर 37-6573 के चपेट में ट्यूशन पढ़ कर ठाकुरगंज से साइकिल पर जा रही छात्रा खैरुन निशा पिता जैनउद्दीन ग्राम तबलभीट्टा उम्र 17 वर्ष आ गई। छात्रा के घायल होता देख साथ चल रही छात्रा रविया ने बताया कि घायल को उठा प्रा।स्वा। केन्द्र इलाज हेतु चल पड़ी।

प्रा।स्वा। केन्द्र ठाकुरगंज पर कार्य पर तैनात डा। डी.एन. झा ने घायल छात्रा को देखा तथा बताया कि छात्रा की मृत्यु आधे घंटे पहले हो गयी है। मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने आनन फानन में ठाकुरगंज बाजार बंद कर सभी सड़कों को अवरुद्ध कर दिया। प्रशासन की ओर से घटना की सूचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी रमण चौपाल, अंचलाधिकारी मनोज बरनवाल, पुलिस निरीक्षक सत्यनारायण सिंह तथा थानाध्यक्ष रत्‍‌नेश्वर जमादार पुलिस एवं सैप बल के साथ सड़क अवरुद्ध को समाप्त कराया।

पुलिस ने मृतिका के पिता जैनउद्दीन के फर्द बयान पर कांड संख्या 86/10 दिनांक 20.4.10 दर्ज करते हुए लाश को अंत्यपरीक्षण में भेजा है। छात्रा की मौत पर प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय के प्रधान शिक्षक मासूम अली प्रधान लिपिक अजय कुमार झा ने शोक व्यक्त किया। आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करने में लोजपा नेता नौशाद आलम, नगर पंचायत मुखिया पार्षद नवीन यादव, राजद नेता शौकत अली, वसीम अकरम, सोहेल अख्तर सहित दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ता सहयोग किया।

No comments:

Post a Comment