Wednesday, September 23, 2009

जीप पलटने से चार की मौत, छह जख्मी

किशनगंज-बहादुगंज पथ पर जनता-धनपुरा के बीच सवारी से लदी एक जीप मंगलवार को पलट जाने से चार यात्रियों की मौत हो गई। जबकि छह यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को सदर अस्पताल और एमजीएम में भर्ती कराया गया है। वहीं स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में दो घंटा सड़क जाम किया। कोचाधामन थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया।

उधर अस्पताल में मृतक व घायलों के परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कोचाधामन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार से खचाखच यात्रियों से भरी जीप किशनगंज से बहादुरगंज जा रही थी। जनता व धनपुरा के बीच अचानक चालक ने संतुलन खो देने से जीप ने सड़क के किनारे पलटी मार दिया। पलटते ही अफरा-तफरी का मच गया।
स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को किशनगंज सदर अस्पताल और एमजीएम मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। लेकिन दो की मौत ईलाज के क्रम में सदर अस्पताल में हो गई। जबकि एमजीएम मेडिकल कालेज से गंभीर रूप से जख्मी एक बालक को सिलीगुड़ी रेफर कर दिया। मृतकों की शिनाख्त हो गई है अबू सलाम तेघरिया कोचाधामन और सम्सुल हक मटियारी टेढ़ागाछ प्रखंड के निवासी है। सीताराम निवासी मोतीबाग किशनगंज व एक अज्ञात व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान को गयी। गंभीर रूप से घायलों में एनामुल पिता सम्सूल हक (मृतक) माली टोला मटियारी प्रखंड टेढ़ागाछ, सफीरूद्दीन, शकीला बेगम,लेबेन्द्र हरिजन तीनों तेघरिया प्रखंड कोचाधामन, कैलाश पंडित साकिन काशीबाड़ी, प्रखंड कोचाधामन, मो. नईम साकिन हल्दीखोड़ा, कोचाधान शामिल है।

No comments:

Post a Comment