Tuesday, June 30, 2009

एमएलसी चुनाव: अनुभवी व्यक्ति को चुने अपना प्रतिनिधि

मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि पंचायत प्रतिनिधियों की क्या समस्याएं हैं। हमारी अगुवाई कोई अनुभवी व्यक्ति करे। यह सुझाव कांग्रेस समर्थित एमएलसी उम्मीदवार सह निवर्तमान एमएलसी पुत्र पप्पु अजीम ने कही। वे सोमवार को प्रखंड क्षेत्र के टप्पू अस्पताल के समीप जनप्रतिनिधियों की एक बैठक को संबोधित कर रहे

अजीम ने कहा कि पूर्व में मेरे पिता अजीमुद्दीन यहां से चुनाव जीते थे लेकिन गिरते स्वास्थ्य के कारण वे आप सबों के बीच बार-बार नहीं पहुंच सके। जबकि विधान परिषद में उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों की समस्याओं को पूरे जोर-शोर से रखा। जिसका प्रतिफल आज आम प्रतिनिधियों को यात्रा व मासिक भत्ता का प्रावधान सरकार द्वारा किया जाना है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इस बार आपलोगों ने मुझे मौका दिया तो मैं आपके हक व हुकूक की लड़ाई में कहीं पीछे नहीं रहूंगा।

उन्होंने बताया कि मैं पूर्व में अररिया जिला का जिप अध्यक्ष रह चुका हूं व वर्तमान में मेरी धर्मपत्‍‌नी वहां जिप अध्यक्षा हैं। वे मताधिकार का प्रयोग करने से पहले बार-बार सोचने व समझने की सलाह देते हुए इसे प्रतिष्ठा से जोड़कर देखने को कहा। कार्यक्रम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष इसहाक आलम, मुखिया पथरघट्टी मुसफीक आलम, समिति सदस्य मो. इब्राहीम, मो. अबूजर, मो. आजम, वार्ड सदस्य नाजिम, मो. तमन्ना सहित दर्जनों प्रतिनिधि वहां मौजूद थे। मंच का संचालन व अध्यक्षता मो. तसीरुद्दीन ने की।

No comments:

Post a Comment