Monday, June 29, 2009

एमएलसी चुनाव: चरित्रवान व्यक्ति को चुने अपना प्रतिनिधि

प्रजातंत्र जनता का जनता के द्वारा जनता के लिए शासन है। भारत संसार का सबसे बड़ा प्रजातांत्रिक देश है। इतिहास इस बात का साक्षी है कि इस देश में हमेशा से अधिकाधिक अच्छे चरित्रवान व्यक्ति ही जनता का प्रतिनिधि चुने जाते रहे है। खासतौर पर वर्ष 09 के लोकसभा चुनाव में एक मौका आया जब सदन के अंदर अधिकांश प्रतिनिधि चरित्रवान और निष्ठावान चुनकर गये। उक्त बातें खारुदह पंचायत समिति सदस्या आईसा खातून के हवाले से उनके पति पूर्व पंचायत समिति सदस्य असराफुल हक ने कही ।

वे पौआखाली में देर शाम एमजीएम मेडिकल कालेज किशनगंज के निदेशक सह एमएलसी के उम्मीदवार डा। दिलीप कुमार जायसवाल के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने कहा कि किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से मौलाना असरारुल हक काशमी,जो एक अच्छे चरित्रवान एवं ईमानदार नेक इंसान है, चुनकर दिल्ली भेजा गया जो एक इतिहास है।

इसी प्रकार आगामी 13 जुलाई को बिहार विधान परिषद चुनाव में भी मानवता के पुजारी, कर्मठ, ईमानदार व गरीबों के हमदर्द, लगनशील प्रत्याशी डा. दिलीप कुमार जायसवाल को भारी मतों से विजयी बनाकर बिहार विधान परिषद भेजा जाय ताकि बिहार सरकार के अधिकांश महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ इस सीमांचल के क्षेत्र के लोगों को मिल सकें और त्रिस्तरीय पंचायती राज प्रतिनिधियों को उनका मान-सम्मान मिल सकें। इससे पहले क्षेत्र कई गणमान्य नागरिकों ,पंचायत प्रतिनिधियों व समिति सदस्यों ने डा. दिलीप को एक नेक और सच्चा इंसान बताया।

No comments:

Post a Comment