Friday, June 26, 2009

फोरलेन पर दुर्घटना: खबर सुन उमड़ी भीड़, परिजन बेसुध

राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर गुरूवार को दुर्घटना के बाद पूरा शहर ही उमड़ पड़ा और मृतक के परिजनों के चित्कार व क्रंदन से घटनास्थल गमगीन हो गया। स्थानीय मझिया निवासी मो। परवेज की शादी दो सप्ताह पूर्व टाउन थाना परिसर में हुई थी। घटना स्थल पर पहुंच नव विवाहिता पत्‍‌नी की चित्कार से सभी की आंखें नम हो गयी। इससे पहले वह कभी पति को निहारती तो कभी बेसुध हो कर गिर पड़ती। परिजनों के संभालते नहीं संभल रही थी।

वहीं अनमंडल पदाधिकारी खुरशीद आलम, एसडीपीओ कामिनी बाला, इंस्पेक्टर पारस नाथ सिंह, थानाध्यक्ष भोला सिंह ने आक्रोशित भीड़ को शांत कराने व शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाने का प्रयास कर रहे थे। एमवीआई, मोबाइल एवं पुलिस के खिलाफ हो रहे नारेबाजी से शर्मसार पदाधिकारी व पुलिस कर्मी अपना ठौर ढूंढते नजर आ रहे थे, लेकिन आक्रोशित भीड़ के बीच में घुस एसडीओ खरशीद आलम ने लोगों को समझाने का प्रयास किया और उनकी मांगों पर तुरंत अमल करते स्पीड ब्रेकर का कार्य शुरू करवा दिया।

बाद में आक्रोशित लोगों ने शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने उनके परिजनों को सौंप दिया। वहीं दूसरी ओर प्रखंड प्रमुख कमरूल होदा, वार्ड आयुक्त असगर अली पीटर, जिला पार्षद ललित कुमार, मुखिय पिंटु चौधरी आदि ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

No comments:

Post a Comment