Monday, October 26, 2009

काश मैं भी यहां का छात्र होता और आप से कुछ सीखत: एसपी

स्थानीय इंसान स्कूल कालेज के प्रांगण में कालेज के 29 वीं वर्षगाठ बड़े धूमधाम से सम्पन्न हुई। छठ पर्व की व्यस्तता के बावजूद आरक्षी अधीक्षक चौरसिया चन्द्र शेखर आजाद ने कालेज के निदेशक पद्यमश्री डा। सैयद हसन के प्रतिनिधि के रूप में कालेज के प्राचार्य डा। शाकिर अली के मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रण को स्वीकार करके स्कूल एव कालेज के छात्र-छात्राओं को आर्शीवचन देते हुए उन्होंने भावुक होकर कहा, ''काश मैं भी यहां का छात्र होता और आप ही की तरह कुछ सीखता''। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है। आप प्रांत, देश का नाम रौशन करें। उन्होंने डा. सैयद हसन सहित इंसान परिवार के सभी शिक्षक को आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया।
इस स्थापना दिवस कार्यक्रम का संचालन प्रो। मजाहिरूल ने सुचारू रूप से संपन्न किया। छात्र-छात्राओं ने कालेज का तराना बढ़े चलो कि पहुंचना है अपनी मंजिल पर, स्वागत गान, देशभक्ति गान, अंग्रेजी-हिन्दी में कालेज का संक्षिप्त इतिहास एवं संयुक्त राष्ट्र संघ के स्थापना दिवस पर इस कालेज की स्थापना के औचित्य पर प्रकाश डाला।
इस समारोह में इंसान कालेज के प्रो. अब्दुल अहद, अबुल हसन, शाहिद अहमद समी, जकीउर्रहमान, मो. इद्रीस, जहांगीर मल्लिक, मंजरी वर्मा, रविन्द्र श्रीवास्तव, शफा सैयद हफीज, स्कूल के प्राध्यापक मो. अताउल्लाह, दिलीप केशरी, मो. जमील शौकत अली, निगार सैयद हसन एवं गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment