Monday, February 22, 2010

चोरों का आतंक जारी शहर से मारूति चोरी

शहर में चोरों का आतंक बदस्तूर जारी है। गुरूवार की देर रात को थाना से महज पांच सौ मीटर दूर पर स्थित पोद्दार आवास से चोरों ने मारूति 800 कार नंबर डब्लू.बी. 74 डी 2887 चुरा ली। घटना की जानकारी देते हुए गाड़ी मालिक बीर रंजन ने बताया कि हर दिन की तरह गाड़ी शाम को दरवाजे के अंदर स्टेरिंग व गेट लाक कर रखा था। सुबह जब बाहर निकला तो गाड़ी न देखकर उसके होश उड़ गए । उन्होंने आस-पास खोजबीन शुरू कर जब गाड़ी नहीं मिली तो स्थानीय टाउन थाना में इस बावत लिखित शिकायत दर्ज करायी।

गौरतलब हो कि पुलिस द्वारा पिछले दिनों मोटर साइकिल मार्च भी चोरों के हौसले को परास्त नहीं कर सका। उल्टे चोर दोपहिया वाहन को छोड़ चार पहिया की कार को चुरा कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। इसके अलावे आये दिन शहर के विभिन्न मुहल्ले में चोरी की घटनाएं जारी है। साथ ही शहर के कई मंदिरों लाइन बूढ़ी काली मंदिर, लाइन संतोषी मंदिर, लाइन झूलन मंदिर, डुमरिया काली मंदिर, सुभाष पल्ली दुर्गा मंदिर, बड़ी कोठी दुर्गा मंदिर, रौलबाग शिव मंदिर, रूईधासा हनुमान मंदिर को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया और वहां से प्रतिमा के स्वर्ण आभूषण व कीमती पूजा सामग्रियों पर अपने हाथ साफ किए । लेकिन पुलिस अब तक न चोर गिरोह के किसी सदस्य को गिरफ्तार करने में सफल रही न ही चुराई गए सामानों का बरामद कर सकी।

उधर चोरी की बढ़ती घटनाओं से सशंकित शहर वासी दहशत में जीने को विवश हैं। आम लोगों की बात छोड़िए पुलिस पदाधिकारी के रूईधासा मुहल्ले स्थित निजी आवास के भेटिलेशन तोड़कर पिछले दिनों लाखों का कीमती समान लेकर चोर चलते बने। शहर में मोटर साइकिल चोरी की घटना अब आम हो गई है। वहीं ग्रामीण क्षेत्र दिघलबैंक प्रखंड के तालगाछ गांव से गुरूवार की रात को एक साथ दो मोटर साइकिल नम्बर क्रमश: बी।आर। 37 9955, डब्लू. बी.60 ए 5021 शंकर यादव के बरामदे से चोरों ने चुरा ली।

No comments:

Post a Comment